परिणिति चोपड़ा

बॉलीवुड की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वह एक बार फिर से अर्जुन कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। परिणीति ऐसी स्टार हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के लिए कम बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के लिए ज्यादा चर्चा में रहती हैं। अब बी-टाउन की गलियों से ये खबर आ रही है कि वह अपने पुराने बॉयफ्रेंड के पास वापस लौट गई हैं।

जी हां, परिणीति चोपड़ा एक बार फिर से अपने एक्स-बॉयफ्रेंड मनीष शर्मा के करीब आ गई हैं। खबर है कि दोनों का पैचअप हो गया है और एक बार से इस कपल को एक साथ हैंगआउट करते स्पॉट किया गया है। कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि, परिणिति चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स के सहायक निर्देशक मनीष शर्मा के साथ अपने सारे रिश्तों को खत्म कर लिया है।  गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के लिए डैड का घर छोड़ने जा रहे हैं वरुण धवन, जल्द ही होंगे शिफ्ट!

परिणिति चोपड़ा

लेकिन अब परी ने अपने इस रिश्ते को एक और मौका देना चाहती हैं। तभी तो वह एक बार फिर से उनके साथ पार्टी करती दिखाई दे रही हैं। दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते फिर से दिखाई दे रहे हैं। खास बात ये है कि ये कपल एक दूसरे की कंपनी को काफी इंजॉय भी कर रहा है।

परिणिति चोपड़ा

वहीं बात करें परिणीती चोपड़ा के वर्क फ्रंट की पिछले साल रिलीज हुई इनकी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ जबरदस्त हिट साबित हुई थी। ये परिणिति चोपड़ा की अब तक की सबसे बड़ी हिट भी है। फिलहाल उनकी झोली में तीन फिल्में हैं जिनमें ‘संदीप और पिंकी फरार’ और ‘नमस्ते इंग्लैंड’ और ‘केसरी’ के नाम शामिल हैं। अब देखना ये है कि ये साल उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के लिए कितना लकी रहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here