Padmavat become a 6th biggest film of Bollywood

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को रिलीज हुए 50 दिन हो चुके हैं लेकिन अब भी इसका जादू बाक्सऑफिस पर बरकरार है. जी हां रणवीर. शाहिद और दीपिका स्टारर इस फिल्म ने अब कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद वह सलमान और आमिर जैसे सुपरस्टार की जगह पर आ गए हैं. इस फिल्म ने अब तक रिलीज सभी फिल्मों को पछाड़ते हुए एक बड़ा कारनामा कर दिखाया है जो इससे पहले किंग खान भी नहीं कर पाए हैं. 

25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म पद्मावत अभी भी सिनेमा घरों में धमाल मचा रही है. रणवीर, शाहिद और दीपिका स्टारर इस फिल्म ने दर्शकों को मनोरंजन का जबरदस्त डोज दिया जो रिलीज के इतने दिन बाद भी कायम है. भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अब ऐसा जादू कर दिखाया है जो किंग खान भी नहीं कर सके हैं. जी हां पद्मावत की रिलीज को 50 दिन बाद उसने 300 करोड़ का अकड़ा छू लिया है और इसके साथ ही इस क्लब में शामिल होने वाली 6ठी फिल्म बन गई है.

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट किया है और इस बात की जानकारी दी. इस फिल्म ने दर्शकों को जबरदस्त मनोरंजन दिया और अभी भी इसका जादू देखने को मिल रहा है. पद्मावत दर्शकों को तो पसंद आ ही रही है इसके साथ ही वह बाक्सऑफिस पर भी धमाल मचा रही है. बता दें कि यह फिल्म सलमान खान और आमिर की फिल्मों के बाद 6ठी फिल्म है जो 300 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है.

इससे पहले सलमान की तीन फ़िल्में- बजरंगी भाईजान, सुलतान और टाइगर जिंदा है. तो वहीं आमिर की दंगल, पीके शामिल हैं. इसके बाद अब भंसाली की यह फिल्म शामिल हो गई है.

फिल्म के सभी स्टार्स ने भी अपने ट्वीटर अकांउट पर इस शानदार सफलता को जाहिर करते हुए खुशी जाहिर की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here