बॉलीवुड की तरह ही अब साउथ इंडियन सिनेमा के चाहने वालों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। इसी के साथ ही साउथ के सेलेब्रिटिज भी काफी फेमस हो गए हैं। लेकिन उनकी ये लोकप्रियता हाल ही में एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस के लिए परेशानी का सबब बन गई। ये और कोई नहीं साउथ की फेमस एक्टेस नयनतारा हैं जो इन दिनों राजस्थान में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं।

दरअसल, नयनतारा राजस्थान के अजमेर और किशनगढ़ में अपनी तमिल फिल्म वेलइक्करन की शूटिंग कर रही हैं। इसमें शिवा कार्तिकेयन  लीड रोल निभा रहे हैं। यहां इसके कुछ सीन व गाने की शूटिंग के लिए कश्मीर का सेट बनाया गया है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान क्रू मेंबर्स की परेशानियां उस वक्त बढ़ गई जब नयनतारा की एक झलक पाने के लिए  सैंकड़ों की संख्या में सेट पर पहुंच गए।

यही वजह है कि फिल्म के मेकर्स ने नयनतारा की सिक्युरिटी में  200 बाउंसर्स तैनात करने पड़े। इस गाने की शूटिंग के कुछ फोटोज भी इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। इन फोटोज में नयनतारा व्हाइट गाउन में प्रिंसेस लुक में नजर आ रही हैं। इसके अलावा उनके हाथों में रिंग भी दिखाई दे रही है।

आपको बता दें कि, ये फिल्म की कहानी उन दो लोगों की स्टोरी पर बेस्ड है जिनकी आइडेंटिटी सेम है और वह फूड एडल्ट्रेशन के खिलाफ आवाज उठाते हैं। ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो सकती है। नयनतारा आखिरी बार तमिल फिल्म डोरा में दिखाई दी थीं। वहीं शिवा कार्तिकेयन लास्ट टाइम 2016 में आई फिल्म ‘रेमो’ में नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here