श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म हॉफ गर्लफ्रेंड का ट्रेलर और गाने अपनी धूम मचाए हुए हैं। लगातार दो फिल्मों के फ्लॉप होने की मार झेल चुकीं श्रद्धा कपूर को अपनी इस फिल्म से उन्हें बहुत ही उम्मीदें हैं। लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए पहली पसंद कौन थीं?

दरअसल, डायरेक्टर मोहित सूरी ने बातया कि जब उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार कर ली थी तो वह इसे लेकर कृति सैनन के पास गए थे। वह चाहते थे कि कृति ही अर्जुन कपूर की हॉफ गर्लफ्रेंड बने। इस फिल्म के डायरेक्टर मोहित ने बताया कि- जब मुझे स्क्रिप्ट मिली तो मैं निश्चित तौर पर कृति से मिलना चाहता था लेकिन किसी कारण से डेट्स ने काम नहीं किया। मैं फिल्म को जून में शूट करना चाहता था और वह उस वक्त राब्ता साइन कर चुकी थीं। इसलिए मैं उनके साथ काम नहीं कर पाया। वो एक प्रोफेशनल एक्टर हैं और अपने हाथ वाले प्रोजेक्ट को लेकर कमिटेड हैं। वो एक महान लड़की हैं। हम दोनों दोस्त हैं और भविष्य में साथ काम करेंगे।  

डायरेक्टर मोहित सूरी के जन्मदिन पर पत्नी उदिता गोस्वामी के सामने ये क्या कर गयी श्रद्धा कपूर

 

इसके बाद ही मोहित ने श्रद्धा को अप्रोच किया। इस प्रकार वह श्रद्धा के साथ तीसरी बार काम करने का अवसर प्राप्त कर सके। श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का एक और गाना रिलीज कर दिया गया है। ये एक रोमांटिक ट्रैक है। गाने को अरिजीत सिंह शाशा तिरुपति ने आवाज दी है। फिल्म के ट्रेलर को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

कृति सेनन को उप्स मूमेंट का शिकार होने से बचाया सुशांत सिंह राजपूत ने, देखिए वीडियो…

श्रद्धा कपूर की ये फिल्म 19 मई को रिलीज होने वाली है। अभी तक तो इस फिल्म के आस पास कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही थी। लेकिन अब उनकी ये फिल्म फेमस गुरू राम रहीम कि फिल्म के साथ क्लैश होने जा रही है। राम रहीम स्टार फिल्म जाटू इंजीनियर भी 19 तारीख को ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here