सभी का मानना है, कि एक डॉक्टर का बेटा डॉक्टर और एक इंजीनियर का बेटा भले ही इंजीनियर न बने, लेकिन एक एक्टर या एक्ट्रेस का बेटा और बेटी एक एक्टर या एक्ट्रेस ही बनेंगे. हालाँकि ऐसा नहीं है, आज हम आपको उन स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो शक्ल और सूरत से किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है, लेकिन उन्होंने फिल्मो में जाने के बजाय किसी दुसरे प्रोफेशन में जाना ज्यादा सही समझा.

1. कृष्णा श्राफ

कृष्णा बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्राफ की स्टाइलिश बेटी और टाइगर श्राफ की बहन हैं. अब तक इस खुबसुरत स्टार किड ने बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है. हालाँकि अभी कुछ दिन पहले तक उनके बॉलीवुड में आने की खबरे आ रही थी.

2.सुजैन खान

सुजैन, संजय खान की बेटी हैं, तो वहीं वो ऋतिक रोशन की पत्नी भी हैं. हालाँकि अभी इन दोनों का तलाक हो चूका हैं, लेकिन समय-समय पर दोनों के पैचअप की खबरे आती रहती हैं. सुजैन खान एक बॉलीवुड अभिनेत्री बनने के बजाय स्वयं की पहचान इंटीरीयर डिजाइनर के तौर पर बनाना ज्यादा बेहतर समझा.

3.रिया कपूर

अनिल कपूर और उनकी बेटी सोनम कपूर भले ही बॉलीवुड में बड़े-बड़े मुकाम हासिल कर चुके हैं, लेकिन अनिल कपूर की दूसरी बेटी रिया कपूर फिलहाल अपने आप को बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर ही रखती हैं.

4.ऋद्धिमा कपूर

बॉलीवुड के एक्टिंग किंग ऋषि कपूर और उनकी पत्नी नीतू कपूर के 2 बच्चे हैं, जिनमे एक रणबीर कपूर जिन्हें लगभग हर भारतीय जरुर जानता है, अभी हाल ही में आई फिल्म ‘संजू’ से रणबीर ने एक्टिंग की एक नई परिभाषा लिखी हैं. वहीं रणबीर की सगी बहन ऋद्धिमा कपूर तो खुद को बॉलीवुड से काफी दूर रखती हैं.

5. श्वेता बच्चन नन्दा

बच्चन परिवार की ये लाडली बेटी भी बॉलीवुड से दूर ही रहती हैं. श्वेता अमिताभ बच्चन और जया बहादुरी बच्चन की बेटी एवं बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की बहन हैं, लेकिन श्वेता का बॉलीवुड से कोई खास लगाव नहीं है, तभी तो उन्होंने निखिल नंदा से शादी की है, जो व्यवसाय से एक व्यपारी हैं. जबकि पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की सबसे खुबसुरत अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन, श्वेता की भाभी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here