सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले सलमान और कटरीना ने बताया था कि, उनकी फिल्म का पहला गाना बहुत जल्द ही रिलीज किया जाएगा। तभी से ही लोग इसका इंतजार कर रहे थे और आज फाइनली टाइगर जिंदा है का पहला गान स्वैग से स्वागत रिलीज कर दिया गया है। 

कुछ वक्त पहले ही टाइगर जिंदा है फिल्म का ट्रेलर को रिलीज किया गया था जो इंटरनेट पर आते ही छा गया था और अब फिल्म के पहले गाने ‘स्वैग से स्वागत’ भी काफी धूम मचा रहा है। पिछले काफी दिनों से सलमान और कैटरीना के फैन्स इस सॉन्ग के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे।

सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस गाने को शेयर किया है और इसक कैप्शन में लिखा-‘स्वागत करो तो दिल से करो और स्वैग से’। इस गाने में लगभग 100 डांसर्स के बीच अपनी अदाओं के जलवे बिखेरती कटरीना कैफ और सलमान खान का डेडली कॉंबिनेशन देखने को मिलेगा। दोनों का स्वैग इस गाने में देखते ही बन रहा है।

कटरीना और सलमान दोनों ने ही इसमें ग्रे ड्रेस में बेहतरीन डांस मूव्स किए हैं। फिल्म के इस गाने का का म्यूजिक, लिरिक्स, यहां तक की इस सॉन्ग की लोकेशन तक बहुत ही शानदार हैॆ। इस गाने को विशाल ददलानी और नेहा भसीन ने गाया है। साथ ही इसका म्यूजिक विशाल और शेखर ने दिया है। फिल्म के इस गाने को लिखा है कामिल ने और इस गाने की हर बीट पर आप भी खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे। यहां देखें वीडियो-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here