मौनी राय

टीवी इंडस्ट्री के दो उभरते हुए सितारे मौनी राय और मोहित रैना को आपने फेमस टीवी सीरियल देवों के देव महादे में देखा होगा। इस शो में दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई थी। इसके बाद से ही इनके बीच अफेयर की चर्चा आम हो गई थी। मोहित और मौनी अक्सर एक दूसरे के साथ हैंगआउट भी करते दिखाई देते हैं। मगर हाल ही में मोहित रैना ने टीवी की नागिन मौनी राय के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत बड़ी बात कह डाली है।

दरअसल, मोहित रैना और मौनी राय ने कभी खुलकर अपने रिश्ते के बारे में कभी कुछ नहीं कहा है। लेकिन फिर भी दोनों के बीच अफेयर के चर्चे बी-टाउन में अक्सर सुनने को मिलते रहते हैं। हाल ही में जब मोहित से मीडिया ने पूछा  कि आप मौनी राय के साथ कब शादी कर रहें हैं।

मौनी राय

इसका जवाब देते हुए मोहित ने कहा कि, ’ऐसा कुछ भी नहीं है। मैंने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा प्रोफेशनल लाइफ से दूर रखा है। मौनी बस मेरी एक को-स्टार थीं, फिर वो मेरी दोस्त बन गई। अब हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। अगर कुछ कभी भी होगा तो मैं आपको जरुर बताऊंगा।’  परिणीति चोपड़ा की हुई घर वापसी, फिर से पुराने बॉयफ्रेंड के साथ हैंगआउट करती हुईं स्पॉट!

मौनी राय

मौनी और मोहित को एक साथ देखने की इच्छा रखने वाले फैंस को मोहित के इस बयान से निराशा हाथ लग सकती हैं। लेकिन उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है। मोहित ने अपने बयान में आगे मौनी राय की खूब तारीफ की है और उन्होंने मौनी को अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो मोहित रैना आजकल अपने नए टीवी शो ‘21 सरफरोस सारागढ़ी 1897’ की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं मौनी राय, अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से बड़े परदे पर डेब्यू करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here