लॉस एंजेलिस, 5 नवंबर (आईएएनएस)| दिवंगत पॉप संगीत के बादशाह माइकल जैक्सन के बेटे प्रिंस का कहना है कि वह नाच या गा नहीं सकते, क्योंकि उन्हें प्रोडक्शन में रुचि है। वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट कॉम’ के मुताबिक, प्रिंस (19) की इच्छा अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने या मंच पर प्रस्तुति देने की नहीं है। वह प्रोडक्शन में हाथ आजमाना चाहते हैं।

प्रिंस ने समाचार पत्र ‘लॉस एंजेलिस टाइम्स’ को बताया, “सबको लगता है कि मैं संगीत या नृत्य से जुड़ने जा रहा हूं। संगीत मेरे जीवन का अहम हिस्सा है। मेरे परिवार की वजह से आज मैं जो कुछ भी हूं उसमें इसका बड़ा योगदान है, लेकिन मैं हमेशा से प्रोडक्शन में जाना चाहता था। मेरे पिता मुझसे पूछते थे कि मैं क्या करना चाहता हूं और मैं हमेशा उनसे कहता था कि मैं प्रोडक्शन या निर्देशन करना पसंद करूंगा।”

यह भी पढ़े : TOPLESS PICS: एक वारी से सेक्‍सी और बोल्‍ड लुक्‍स के साथ आयशा शर्मा ने बॉलीवुड में किया डेब्‍यू, देखिए

हालांकि, अपने बेटे के मार्गदर्शन के लिए अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन प्रिंस का कहना है कि वह अपने पिता की सलाह कभी नहीं भूल पाएंगे।

यह पूछे जाने पर कि निधन से पहले उनके पिता ने उन्हें क्या सलाह दी थी, प्रिंस ने कहा, “किसी पर भरोसा मत करो। यह सुनने में बुरा लगता है, लेकिन उनकी बड़ी सीख है। उन्होंने कहा था कि किसी पर भरोसा सिर्फ इसलिए मत करो, क्योंकि यह विचार अच्छा लगता है, बल्कि खुद से पता लगाओ। कई लोग मुझसे या मेरे भाई-बहन से हमारी पहचान की वजह से बात करना चाहते हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here