बॉलीवुड की राइजिंग एक्शन स्टार तापसी पन्नू ने बेबी, पिंक, नाम शबाना जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था। यही नहीं पिछले साल वरुण धवन के साथ रिलीज हुई सलमान खान की जुड़वा की सीक्वल ‘जुड़वा 2’ तो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। ये फिल्म 2017 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप फिल्मों में शामिल थी। एक्ट्रेस तापसी एक बार फिर से लाइम लाइट में हैं, लेकिन इस बार अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर।

दरअसल, बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू ओलंपिक मेडल विजेता बैडमिंटन स्टार मेथियस ब्रोई को डेट कर रही हैं। लेकिन दोनों में से किसी ने इस रिलेशिनशिप के बारे में कोई बात नहीं की है। कुछ दिनों पहले बी-टाउन की गलियों से ये खबर आई थीं कि तापसी पन्नू का उनके बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया है। कहा जा रहा था कि तापसी की लाइफ में अब कोई और आ गया है। सोनम कपूर ने किया बड़ा खुलासा, इस महिला के सामने भीगी बिल्ली बन जाते हैं अक्षय कुमार!

तापसी पन्नू

यही वजह है कि वह मेथियस को भाव नहीं दे रहीं। इस बात को हवा तब मिली जब इस वर्ष न्यूईयर की छुट्टियों के दौरान तापसी के साथ वह नजर नहीं आए। लेकिन वास्तव में ऐसा कुछ भी नहीं है। तापसी से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया की ये सब अफवाह है। तापसी का कोई ब्रेकअप नहीं हुआ है। तापसी और मेथियस हाल ही में साथ गोवा छुट्टियां मनाने गए थे।

उसने बताया कि, तापसी की बहन शगुन भी मेथियस के काफी करीब हैं। तभी तो तापसी और मेथियस के साथ शगुन भी गोवा में उनके साथ थीं। एक जनवरी को प्रीमियर बैडमिंटन लीग होने के चलते मेथियस न्यू ईयर पर तापसी के साथ नहीं थे। तापसी और मेथियस करीब 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात साल 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग के दौरान हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here