मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर भारत वापस आ चुकी हैं. मानुषी का भारत में बहुत ही शानदार स्वागत हुआ और अब हर जगह उनको देखने के लिए लोगों में जबरदस्त क्रेज नजर आ रहा है. लेकिन हम आपको मानुषी के ताज से जुडी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसको सुनकर आपके कान से धुआं निकल आएगा. कीमत इतनी की आप इसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते.

मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर भारत का नाम रोशन करने वाली हरियाणवी ब्यूटी “मानुषी छिल्लर” इन दिनों भारत वापस आ चुकी हैं. भारत में आने के बाद मानुषी का जबरदस्त स्वागत हो रहा है और दर्शक उनकी एक झलक देखने को बेताब नजर आ रहे हैं. मानुषी ने दुनिया भर में भारत का नाम रोशन किया है और अब सोशल मीडिया पर उनको खूब प्यार मिल रहा है. जब मानुषी की ताजपोशी हुई तो उसे देखकर सभी लोग गदगद रह गए. आपको बता दें कि 17 सालों बाद भारत की किसी सुंदरी को इस खिताब से नवाजा गया है.

The moment that changed my life. #Repost @missworld (@get_repost) ・・・ @missworld @missindiaorg

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

मानुषी के ताज की कीमत इतनी है कि सुनकर आप दंग रह जायेंगे. बता दें कि मानुषी को जो ताज पहनाया गया था वह मोती, हीरे और सोने से जड़ा हुआ था. यह ताज बेहद खूबसूरत और आकर्षक था. लेकिन इसकी कीमत भी काफी चौंकाने वाली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मानुषी के ताज की कीमत करीब 7.5 लाख डॉलर है जिसकी भारतीय कीमत 4 करोड़ 83 लाख रूपए है.

बता दें कि मानुषी हैदराबाद में आयोजित हुए “ग्लोबल एंटरप्रेन्युर्शिप समिट” में भी हिस्स बनेंगी. इस दौरान उनके साथ और भी कई लोग शामिल होंगे. बता दें कि हाल ही में मानुषी से जुडी एक बहुत ही दिलचस्प खबर सामने आई थी, जिसमे बताया गया था कि मानुषी बॉलीवुड में काम करने की इच्छा रखती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here