सलमान खान वैसे तो आज के दौर में मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं, जिन पर न जाने कितनी लड़कियां फिदा हैं। लेकिन एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐसे भी हैं, जिन्हें सलमान नहीं बल्कि जैकी श्रॉफ सबसे हॉट लगते हैं। ये अभिनेत्री नेपाल के सियासी परिवार से ताल्लुक रखती हैं और हाल ही में कैंसर को हराकर फिर से सिनेमा की दुनिया में लौटीं हैं।

अब तक तो आपको पता ही चल गया होगा हम किसकी बात कर रहे हैं। ये हैं एक जमाने में बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस रहीं मनीषा कोइराला जो बहुत जल्द ही ‘डियर माया’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। हाल में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी आने वाली फिल्मों के बार में बात की।

ऐश्वर्या से लेकर मनीषा तक इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने से कम उम्र के लड़के से की शादी

यहां उन्होंने ये खुलासा किया की सलमान से ज्यादा हॉट जैकी श्रॉफ हैं। हालांकि वह दोनो ही स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। इसके पीछे उन्होंने एक तर्क भी दिया। उन्होंने कहा –‘देखिए दोनों ही लोगों का अपना एक अलग चार्म है लेकिन सलमान इस समय काफी ट्रेंड में है। अगर आप पहले के दौर को याद करेंगे तो जवाब जरुर जैकी श्रॉफ होगा।’

90 के दशक की ये एक्ट्रेसेस अब दिखने लगी हैं ऐसी कि पहचान पाना मुश्किल… सलमान, अक्षय के साथ कर चुकीं हैं काम

वैसे मनीषा की इस बात से हम भी सहमत हैं। क्योकि अगर आप 80-90 के दशक को याद करेंगे तो आपको एक नाम जरूर याद आएगा जो है जैकी श्रॉफ का जिनकी लोकप्रियता उन दिनों चरम पर थी। यही नहीं उन्हें उस दौर में एक सेक्स सिंबल के रुप में पहचाना जाता था। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो मनीषा कोइराला की अपकमिंग फिल्म डियर माया वह एक बूढ़ी महिला के किरदार में हैं। ये फिल्म 2 जून को रिलीज होगी। इसके बाद वह संजय दत्त के ऊपर बन रही बायोपिक फिल्म में नजर आएंगी जिसमें वो नरगिस दत्त का किरदार अदा कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here