गौरी खान इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में गौरी ने हैलोवीन पार्टी ऑर्गनाइज की थी जिसमे कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपने जलवे बिखेरे थे. इस दौरान गौरी अपनी ड्रेस की वजह से काफी चर्चा में रही थीं. इसके साथ ही अब गौरी फिर एक पार्टी में अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में आ गई हैं. लेकिन इस बार गौरी सोशल मीडिया के निशाने पर हैं और यूजर्स ने गौरी को ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहनने की वजह से काफी खरी-खरी सुनाई है. 

#Repost @seemakhan76 with @repostapp ・・・ #midweekbirthdayshenanigans❤️

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

दरअसल हाल ही गौरी अपने हबी किंग खान के 52 वें बर्थडे सेलिब्रेशन में बेहद आकर्षक अटायर में नजर आई. इस पार्टी में गौरी ने ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमे उनकी पिंक कलर की बिकनी एक्सपोज हो रही थी. गौरी ने अपनी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और देखते ही देखते यह इंटरनेट पर छा गई.

https://www.instagram.com/p/Ba9EqiCHqjo/?taken-by=gaurikhan

जहां कुछ लोग गौरी के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. तो वहीं कुछ लोगों ने गौरी की इस ड्रेस की वजह से उनको खरी-खरी सुना दी है. तेजस्वनी नाम की एक यूजर ने लिखा “थोड़ी मान मर्यादा रखो, तुम एक सुपरस्टार की वाइफ हो. हम तुम्हारा सम्मान करते हैं और तुम्हारा ड्रेसिंग सेन्स निगेटिव वे में ले जा रहा है”.

एक अन्य यूजर ने लिखा “क्या पहन लिया है”. इन कमेंट्स को देखकर ऐसा लग रहा है कि लोग गौरी को इस तरह के ड्रेसिंग सेन्स में देखना पसंद नहीं करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here