कपिल शर्मा शो को लेकर आज भी दर्शकों के बीच असमंजस की स्थिति बनी हुई है. बादशाहो के दौरान अजय देवगन और फिल्म की कास्ट सहित कई सेलेब्रिटीज के साथ कपिल के शो की शूटिंग कैंसिल की जा चुकी है. कई बार तो फिल्म स्टार्स को लम्बा इंतजार करने के बाद वापस लौटना पड़ा. कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े के बाद से ही लगातार ‘द कपिल शर्मा शो’ मुश्किलों से घिरा हुआ है. हाल ही में अपनी फिल्म ‘2016 द एंड’ के म्यूजिक लांच के मौके पर कीकू शारदा ने मीडिया से बात की और कपिल शर्मा शो के बारे में जानकारी दी.

कीकू ने कहा कि “कपिल की तबियत बहुत खराब चल रही है और इसके चलते शो की शूटिंग बार-बार कैंसिल करनी पड़ रही है. हाल में अजय देवगन, अर्जुन रामपाल और अनिल कपूर के साथ शूट कैंसिल करना पड़ा था. बाद में समय मिलने पर हमने अनिल कपूर और अर्जुन रामपाल के साथ एपिसोड शूट किये. बार-बार कैंसिल हो रहे शूट के चलते दर्शक भी परेशान है. बीच में कई बार हमारे शो के एपिसोड प्रसारित ही नहीं हुए. इन्हीं सब बातों के चलते पूरी टीम ने 2 महीने का ब्रेक लेने का फैसला किया है. दो महीने के बाद हम पूरी ऊर्जा के साथ वापसी करेंगे और दर्शकों को एंटरटेन करेंगे.”

गौरतलब है कि बार-बार शूटिंग कैसिल होने के बाद सोनी चैनल ने भी ‘द कपिल शर्मा शो’ को चेतावनी दी थी कि वह अपनी समस्यों को सुलझायें. बीते कुछ समय से शो की टीआरपी भी तेजी से घट रही थी. हाल ही में चैनल ने अपने एक बयान में कहा था कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के प्रसारण को कुछ समय के लिए रोक दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here