एक जमाना था जब बॉलीवुड की दो ग्लैमरस और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस को एक दूसरे से कॉम्पिटिशन करते देखा जाता था। लेकिन अब ऐसा नहीं है अब तो इंडस्ट्री में एक्ट्रेस एक दूसरे के साथ बहुत ही फ्रेंडली हो गई हैं और आड़े वक्त में एक दूसरे के काम भी आती हैं। इसका एक सुबूत है एक वीडियो जो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो  में बॉलीवुड की दो टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कटरीना कैफ जिम में पसीना बहाती नजर आ रही हैं।

कटरीना और आलिया बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेस में से एक हैं। लेकिन लगता है कि आलिया भट्ट सिर्फ इतने से ही संतुष्ट नहीं है। तभी तो वह कटरीना के अंडर फिटनेस ट्रेनिंग लेती नजर आ रही हैं। दोनों का ये वीडियो कटरीना ने खुद अपने इंस्टाग्राम  अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में कटरीना आलिया को ट्रेनिंग देती नजर आ रही हैं।​

इस वीडियो को शेयर कते हुए कटरीना ने कैप्शन में लिखा- जब कोच नजर नहीं आए तो क्या होता है। तुम अच्छा कर रही हो आलिया। घबराओ मत… बस प्रैक्टिस करो। दरअसल,  इस वीडियो में कटरीना आलिया को जिम ट्रेनर की गैरमौजूदगी में उन्हें ट्रेनिंग  दे  रही हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें  तो आलिया ने हाल ही में अपनी अपकमिंग  फिल्म राजी की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल खत्म किया था। इसे मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं। वहीं कटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है के प्रमोशन में बिजी हैं। ये फिल्म आने वाली 22 दिसंबर को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here