कैटरीना मीडिया से खुद को दूर रखने की कोशिश तो करती है, लेकिन उनके अपने ही धोखा दे जाते है। खबरों के मुताबिक इस बार उनका ड्राइवर ही उनकी पर्सनल बाते मिडिया में लीक कर रहा है।

दरअसल कैटरीना कुछ दिनों पहले आदित्य रॉय कपूर संग डिनर डेट पर गई थी और इस बात की जानकारी  दोनों के अलावा सिर्फ ड्राईवर को थी, लेकिन वहां मीडिया का जमावड़ा देख पहले तो कैटरीना को हैरानी हुई, लेकिन बाद में उनका शक ड्राईवर पर गया। जिसके बाद कैटरीना ने ड्राइवर पर जमकर गुस्सा निकला और यहाँ तक नौकरी से निकालने की धमकी दे डाली।   रणवीर और कैटरीना के बीच आया कोई और जिसकी वजह से रणवीर की पार्टी में नहीं आई कैटरीना

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर बहुत केयरफुल रहती हैं और मीडिया के सामने भी इसे लेकर ज्यादा चर्चा नहीं करतीं, लेकिन सुनने में आ रहा है कि उनका ड्राईवर उनकी पर्सनल बातें मीडिया में लीक कर रहा है। जिसे लेकर कैटरीना ने ड्राईवर पर जमकर गुस्सा उतारा है और उसे नौकरी से निकालने की धमकी भी दे डाली है।    OPPS MOMENT: फिल्म फेयर अवार्ड के दौरान डांस करते हुए निकली कैटरीना कैफ की ड्रेस, देखे तस्वीरे

हाल ही में कैटरीना सिद्दार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘बार बार देखो’ में नजर आई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

अब जल्द ही कैटरीना आगामी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड सलमान खान संग रोमांस करते नजर आएंगी । फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here