ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम करन मेहरा के घर एक नन्हे मेहमान ने दस्तक दे दी है। उनकी वाइफ निशा रावल ने बीती रात को एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है। इस खुशी को अपने फैंस से शेयर करते हुए नैतिक उर्फ करन ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर अपलोड की है। 

करन ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के नन्हे पैरों की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- हम अपने बेटे के साथ जीवन की एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते ही फैंस में खुशी की लहर सी दौड़ गई और इस फोटो पर लाइक और कमेंट करने वालों की बाढ़ आ गई। इसके साथ ही टीवी इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स ने भी उन्हें बधाई दी है।

ये है वो 8 बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेसेस जिनके घर जल्द ही आने वाला है एक नन्हा मेहमान

करन और निशा ने साल 2012 में शादी की थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही ये अफवाहें आने लगी थीं की निशा प्रेग्नेंट हैं। इन सभी बातों को खुद निशा ने खारिज करते हुए कहा था कि ऐसा कुछ भी नहीं है और अगर ऐसा हुआ तो सबसे पहले इस बात की जानकरी वह खुद अपने फैंस से शेयर करेंगी।

बिग बॉस फेम रोहन मेहरा अपनी गर्लफ्रेंड कांची सिंह से नहीं करना चाहते शादी, ये है वजह

और जब ये स्पेशल पल उनकी जिंदगी में आ गया था तो इसकी जानकारी इस कपल ने सबसे पहले अपने फैंस को सोशल मीडिया पर शेयर की थी। कुछ दिनों पहलें ही करन की बीवी निशा के बेबी शॉवर फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। तभी से ही से ही लोग उनके घर आने वाली इस खुशखबरी को सुनने के लिए बेताब थे। हमारी तरफ से भी करन और निशा को बहुत-बहुत बधाई। उनके फैंस की तरह हम भी उनके बेटे की पहली झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here