कॉमेडी के बेताज बादशाह कपिल शर्मा का शो बंद होने की कगार पहुंच गया है। इस बात को कपिल भी अच्छी तरह से वाकिफ हैं। लेकिन इस शो की लगातार गिरती टीआरपी परेशान कपिल ने अब कुछ ऐसा  किया है जो सभी के लिए शॉकिंग हैं। इस शो को वापिस ट्रैक पर लाने के लिए कपिल ने अब एक्ट्रेस मोनिका कैस्टेलिनो की एंट्री करवा दी है।

जैसा कि आप सब को पता है कि ये शो वीकेंड्स पर प्राइम टाइम पर टेलिकॉस्ट होने वाला एक पारिवरिक शो है। लेकिन इस शो में एक ग्लैमरस लड़की के रोल में एंट्री करने वाली एक्ट्रे्स मोनिका कैस्टेलिनो एक बी ग्रेड फिल्म की एक्ट्रेस रह चुकी हैं। वह काम सुंदरी और मेन नॉट अलाउड जैसी एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

द कपिल शर्मा शो के 100 एपिसोड पूरे होने पर ये क्या कह गये सुनील ग्रोवर, कपिल ने भी दिया जवाब

 

मोनिका के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। द कपिल शर्मा शो में उनकी एंट्री का सीधा मतलब यही है कि शो से सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर जैसे कलाकारों के जाने से इस शो में अब पहले जैसी बात नहीं रही। इसीलिए तो इस शो की पूरी टीम टीआरपी की रेस में बने रहने के तरह -तरह के हथकंडे अपनाती दिखाई दे रही है।

कपिल शर्मा आउट, सोनी चैनल ने नए शो के लिए सुनील ग्रोवर से मिलाया हाथ

अब ये देखना दिलचस्प होगा की क्या मोनिका के ग्लैमर का तड़का डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी की कमी पूरी करता है कि नहीं। लेकिन अगर कपिल का ये दांव उल्टा पड़ गया तो उन्हें लेने के देने भी पड़ सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर भी जल्द ही अपना नया शो लेकर आ रहे हैं। इस शो का नाम क्या होगा इसका खुलासा तो अभी नहीं हुआ है लेकिन ये शो सोनी टीवी पर ही टेलीकास्ट होगा ये बात तो पक्की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here