Kapil sharma on sunil grover tweet, don't spread rumours

कपिल शर्मा एक बार फिर टीवी की दुनिया में धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं और जल्द ही दर्शकों को कपिल का जादू एक बार फिर लाफ्टर का डोज देगा. इसके साथ ही डॉक्टर गुलाटी के शो में आने की भी खबरे आ रही थीं जिसको लेकर सुनिल ग्रोवर ने ट्वीट भी किया था. सुनिल का कहना था कि उनको कपिल ने शो पर नही बुलाया है जिसको लेकर फैंस थोड़ा नाराज लग रहे थे. तो अब कपिल ने सुनिल के इस ट्वीट को लेकर खुलासा किया है और उनका कहना है कि एसा कुछ नही है. 

 

सुनिल ने कपिल पर शो में न बुलाने को लगाया था आरोप 

डॉक्टर गुलाटी यानी सुनिल ग्रोवर इन दिनों अपने लाईव शो में व्यस्त हैं. तो वही जब कपिल को शो एक बार फिर शुरू हो रहा है ऐसे में दर्शकों को यह लग रहा था कि एक बार फिर उनको डॉक्टर गुलाटी का मदेजार अंदाज देखने को मिलेगा. लेकिन सुनिल के ट्वीट ने इस बात को गलत साबित कर दिया था और फिर यह भी साफ हो गया था कि अभी भी कपिल शर्मा और डॉक्टर गुलाटी के बीच कुछ भी सही नही हुआ है.

कपिल शर्मा पर आरोप लगाते हुए सुनिल ने कहा कि, उन्होने मुझे बुलाया ही नही. न ही मुझे शो के लिए इन्वाईट किया है.

कपिल शर्मा ने सुनिल को बताया झूठा और अफवाह न फैलाने की अपील

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों टीवी पर धमाकेदार वापसी करने को तैयार हैं और इसकी तैयारी में हैं. बता दें कि सुनिल ने कपिल पर आरोप लगाया था कि कपिल ने शो पर इनवाईट नही किया. तो अब इसके जवाब में कपिल ने पलटवार करते हुए कहा कि, पाजी आप झूठ मत बोलो, मैने आपको 100 बार फोन किया लेकिन आपने फोन नही रिसीव किया. साथ ही मैं आपके घर भी गया लेकिन आप मिले नही, तो क्रप्या कर के अफवाह न फैलाए.

25 मार्च से शो होगा शुरू 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कपिल का शो फैमली टाईम विद कपिल शर्मा इसी महीने की 25 तारीख से शुरू हो रहा है, यानी की आज से ठीक 6 दिन बाद. यह शो एक बार सोनी टीवी पर ही प्रसारित होगा और कपिल का जादू एक बार फिर दर्शकों को मनोरंजन का जबरदस्त डोज देगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here