Kangna ranaut be a Zabra fan of Pm modi

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं. तो इसी के साथ अब वह प्रधानमंत्री मोदी की जबरा फैन होती भी नजर आ रही हैं. जी हां हाल ही में एक इवेंट के दौरान कंगना ने यह खुलासा किया कि, वह मोदी की बहुत बड़ी फैन हैं और राजनीति में भी आने के लिए तैयार हैं. इसके साथ ही कंगना ने और भी कई दिलचस्प बातें कहीं. आइये आपको बताते हैं कि क्या अब क्वीन राजनीती में भी धमाल मचाने को बेताब हैं. 

 

बॉलीवुड की क्वीन ने की मोदी की तारीफ 

Kangna ranaut be a Zabra fan of Pm modi

क्वीन कंगना इन दिनों अपनी बहुचर्चित फिल्म मणिकर्णिका में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वह योद्धा झांसी की रानी के किरदार में नजर आने वाली हैं. तो वहीं अब कंगना प्रधानमंत्री की तारीफ करने के बाद सुर्ख़ियों में आ गई हैं. जी हां कंगना ने मुंबई में हुए न्यूज 18 के एक इवेंट में सवाल-जवाब के दौरान मोदी जी की तारीफों के पुल बांधे. कंगना ने कहा “मैं मोदी जी की बड़ी फैन हूं और उनका एक चायवाले से प्रधानमंत्री का सफ़र बहुत गौरवपूर्ण है.” इससे आने वाले युवाओं को एक प्रेरणा मिलती है और उनको देखकर जीवन में कुछ अच्छा करेंगे.

Kangna ranaut be a Zabra fan of Pm modi

साथ ही कंगना ने यह भी बताया कि, वह मोदी की सक्सेस स्टोरी से काफी प्रभावित हैं. आगे वह कहती हैं कि, ज्यादा न्यूज पेपर नहीं पढ़ती लेकिन राजनीति में थोडा बहुत उपडेट रहती हैं.

कंगना ने राजनीति में आने का किया इशारा 

Kangna ranaut be a Zabra fan of Pm modi

बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने इस इवेंट के दौरान एक बहुत ही दिलचस्प बात का खुलासा किया है. जी हां कंगना ने राजनीति को लेकर कहा कि, वह इसमें दिलचस्पी तो नहीं रखती हैं लेकिन अगर उन्हें मौका दिया गया तो वह राजनीति में आ सकती हैं. हालांकि कंगना का कहना था कि, उन्हें नेताओं का फैशनसेंस पसंद नहीं है.

Kangna ranaut be a Zabra fan of Pm modi

गौरतलब है कि, कंगना हिमांचल प्रदेश से आने वाली एक पॉपुलर अभिनेत्री हैं जिनका बॉलीवुड में डंका बजता है. साथ ही कंगना ने जब इस बात के संकेत दिए हैं कि, अगर ग्लैमर के साथ राजनीति में भी लोग उनको स्वीकार करते हैं तो वह इसके लिए तैयार हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here