Kangana said, for me love is not just for sex

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने एक बार फिर रितिक रोशन के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा किया है. ऋतिक के साथ अपने रिश्ते को याद करते हुए कंगना ने एक इवेंट के दौरान इमोशनल हो गई और बोली मेर लिए प्यार एक अध्यात्मिक है. लेकिन उसने यह सब कुछ समझा नहीं, इसके साथ ही कंगना ने कई और खुलासे किये हैं. आइये आपको बताते हैं आखिर कंगना ने क्या-क्या बोला.

 

कंगना ने ऋतिक रोशन के प्यार को याद कर कहा  उसने पागलपन समझा 

Kangana said, for me love is not just for sex

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने हाल ही में न्यूज 18 के एक इवेंट के दौरान ऋतिक के साथ अपने पुराने रिश्ते को याद करते हुए इमोशनल हो गई. कंगना ने कहा कि, वह उनका प्यार समझ नहीं सका. कंगना कहती हैं कि, प्यार उनके लिए एक अध्यात्मिक है, लेकिन उसने मेरे इस प्यार को पागलपन का नाम दिया. आगे कंगना कहती है कि, उनके लिए प्यार का मतलब सिर्फ सेक्स नहीं है.

कंगना कहती हैं कि, जब वह प्यार में होती हैं तो वह उस इंसान के बिना पास रहे भी महसूस करती हैं. लेकिन लोग तो सिर्फ प्यार में सेक्स ही समझ आता है.

कंगना को प्यार में मिला दोखा 

Kangana said, for me love is not just for sex

क्वीन कंगना ने कहा कि, उन्हे प्यार में धोखा मिला है और अब वह उस इंसान को भूल चुकी हैं. कंगना ने बताया कि, जिस व्यक्ति से वह प्यार करती थीं अब वह उनको भूल चुकी हैं. कंगना रनौत कहती हैं जिस व्यक्ति से उन्होंने प्यार किया उसने उन्हें पागल करार दिया. लेकिन अब वह सब कुछ पीछे छोड़कर आगे बढ़ गई हैं.

इसके साथ ही कंगना ने प्यार को लेकर कहा कि, उन्हें हर बार प्यार में धोखा मिलता है लेकिन उनको फिर किसी ने किसी से प्यार हो जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here