हेलीकॉप्टर ईला

मुंबई! बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपनी अपकमिंग फिल्म हेलीकॉप्टर ईला में इन दिनों बहुत बिजी हैं. काजोल और उनके पति अजय देवगन दोनों फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. वह इस फिल्म में एक सिंगल मदर की भूमिका में नजर आएंगी.

एक इन्टरव्यू के दौरान काजोल ने कहा वह अब अपने बच्चों को लेकर इनसिक्योर नहीं रहती हैं. उन्होंने बताया एक समय था जब मुझे टेंशन होती थी. जब मैं फ्लाइट में बैठती थी तो मुझे लगता था कि सिक्योरिटी होनी चाहिए. मैं अपने बच्चों को तैयार कर एयरपोर्ट से निकलती थी. लेकिन अब मेरे बच्चे बड़े हो गए हैं. कहीं ना कहीं अब मुझे लगता है कि वो कैसे हैंडल कर रहे हैं.

काजोल ने एक और वाकया शेयर किया कहा- जब न्यासा 3 साल की थी तब हम जयपुर एयरपोर्ट पर अचानक से आ गए थे. मेरे पास सिक्योरिटी नहीं थी. 20-30 कैमरापर्सन हमें देखकर आ गए. भीड़-भाड़  और कैमरे का फ्लैश देखकर न्यासा रोने लगी थी. वह एक दम से डर गई थी. तब मैं उसे अंदर लेकर गई.””ये वाकया मेरे और न्यासा दोनों के जेहन में रह गया कि अचानक से ये इतने सारे लोग कैसे आ गए? धक्का-मुक्की हुई. मैंने हैंडल किया लेकिन वो रोने लगी. लेकिन अब मेरे दोनों बच्चे समझदार हो गए हैं. जिसकी वजह से हम टेंशन फ्री रहते हैं.

हेलीकॉप्टर ईला

”काजोल से जब पूछा गया कि वे क्या वे असल जिंदगी में भी हेलीकॉप्टर मॉम हैं? इस पर उन्होंने कहा- ”मैं रियल लाइफ में हेलीकॉप्टर मॉम नहीं हूं. मैं ड्रोन हूं, जो दूर से सब कुछ देखता रहता है. फिर आचानक से वार करता है. ऐसा कहने बाद वह हंसने लगी.

हेलीकॉप्टर बहुत दिखता है.””मुझे लगता है कि मां को अपने बच्चों को देखना चाहिए. उन्होंने का आजकल की दुनिया बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है. हमें अपने बच्चों के बारे में डर लगा रहता है. अब तो हमारे बच्चे भी काफी स्मार्ट हो गए हैं. काजोल ने बताया कि मेरी मां ना ही हेलीकॉप्टर थीं और ना ही ड्रोन. वह एक हिम्मती थी उनमें डर नाम की कोई चीज नहीं थी. ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here