बिग बॉस के घर में अब नए-नए विवाद देखने को मिल रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि, घर के सभी सदस्य अब मनोरंजन की जगह इस शो को अखाड़े में तब्दील करने में लगे हैं. हाल ही में हिना खान ने साऊथ फिल्मों पर बात करते एक्ट्रेस का मजाक बनाया था. हिना ने मजाक उड़ाते हुए साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस को मोटी बताया था और कहा था कि इस इंडस्ट्री में बल्कि हिरोइंस की डिमांड काफी ज्यादा है. अब साउथ की पॉपुलार एक्ट्रेस काजल अगरवाल ने हिना को इसका करारा जवाब दिया है. 

बिग बॉस-11 का सीजन काफी गहमा-गहमी से गुजरता हुआ दिखाई दे रहा है. कभी सपना और अर्शी में जंग हो जाती है, तो कभी भाभीजी शिल्पा शिंदे अपने तेवर दिखाते नजर आती हैं. इसके साथ ही जबसे घर में ढिंचैक पूजा की एंट्री हुई है, वह अपने गानों से घरवालों को परेशान करती नजर आ रही हैं.

#BB11 Pooja k new song ne macha dya hai ghar me toofan 😂😂😂😂 Follow for more updates @official_bigboss_11

A post shared by bigboss11 (@official_bigboss_11) on

पिछले एपिसोड में ही पूजा के रैप सांग पर सपना चौधरी काफी भड़क गई थीं. लेकिन यह मामला अब यही थमता नहीं नजर आ रहा है. अब घर का बवाल बाहर तक पहुंच गया है और केस दर्ज होने की नौबत तक आ गई है.

https://twitter.com/11_Bigboss/status/923878344554409984

पिछले एपिसोड में जब हिना खान घरवालों के साथ बैठ कर साउथ फिल्मों पर कुछ बात कर रही थीं. इसके बाद हिना ने अपनी बात रखते हुए कहा “साउथ फिल्मों में बल्कि एक्ट्रेस की डिमांड होती है”.  साथ ही हिना ने साउथ एक्ट्रेस के बारे में और भी बहुत कुछ कहा था. लेकिन अब हिना के इस कमेंट पर पॉपुलर साऊथ एक्ट्रेस काजल अगरवाल ने बहुत ही करारा जवाब दिया है. काजल का कहना है कि ” मोटी बोलने से पहले हिना को अपनी आंखे खोलकर साउथ की फ़िल्में देखनी चाहिए”. 

सोशल मीडिया पर काजल का यह वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है. तो आप भी देखें काजल का धाकड़ अंदाज.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here