Jacquelinee farnendez shake her leg on ek do teen

श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. एक तरफ वह सलमान खान के साथ रेस की शूटिंग कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ वह एक दो तीन करने को भी तैयार हैं. जी हां माधुरी दीक्षित के चर्चित गाने एक दो तीन को रिक्रिएट किया जा रहा है और अब उनकी जगह सुपर हॉट एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज इस गाने पर अपने बिंदास अंदाज से लोगों को दीवाना बनाएंगी. 

30 मार्च को रिलीज हो रही फिल्म बागी-2 इन दिनों क़ाफ़ी सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म में जहां पहली बार टाइगर श्रोफ और दिशा पटानी की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी. तो वहीं इस फिल्म में एक सबसे चर्चित आईटम नंबर भी देखने को मिलेगा. जी हां बागी-2 में जैकलीन फर्नांडीज का एक जबरदस्त आइटम नंबर देखने को मिलने वाला है जिसकी झलक दर्शकों को देखने को मिली थी.

जैकलीन फर्नांडीज ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर इस गाने का एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया था और हॉट अंदाज से कहर ढा दिया.

बता दें कि एक दो तीन गाना 90 के दशक का सबसे चर्चित आइटम नंबर में से एक है. माधुरी दीक्षित का यह गाना साल 1988 में आई फिल्म तेज़ाब में फिल्माया गया था जिसमे जबरदस्त डांस देखने को मिला था.

यह गाना उस समय का सुपरहिट सांग बन गया था. तो वहीं अब इस गाने में जैकलीन सिजलिंग अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं जिसको देख दर्शक गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह गाना सोमवार को यानी 19 मार्च को रिलीज होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here