Jacqueline sizzles in ek do teen, see super hot avtar

बॉलीवुड में अपने डांसिंग नंबर से दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर चुकी श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीज एक बार फिर मोहिनी के अवतार में कहर ढा रही हैं. जी हां आज बागी-2 फिल्म का सबसे चर्चित गाना एक दो तीन रिलीज हो गया है और देखते ही देखते यह इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. अभी गाने को रिलीज हुए मात्र एक घंटे ही हुए हैं और सभी प्लेटफ़ॉर्म पर ट्रेंड करने लगा. 

गौरतलब है कि जैकलीन पहले भी चिटियां कलाईयां, टन टना टन, डिस्को-डिस्को, बीट पे बूटी जैसे कई गानों से लोगों को मनोरंजन का जबरदस्त डोज दे चुकी हैं. साथ ही इन गानों से लोगों को थिरकने पर मजबूर करने वाली जैकलीन अब 90 के दशक की फिल्म तेज़ाब के गाने एक दो तीन के रीमेक वर्जन में नजर आई हैं. पिछले कुछ दिनों से मोहिनी के अवतार छाया हुआ है और अब यह रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है. जी हां आज यह गाना रिलीज हो गया है और इंटरनेट पर खलबली मचा रहा है.

हर तरफ बस एक ही नाम सुनाई दे रहा है और सोशल मीडिया पर मोहिनी का ही जलवा देखने को मिल रहा है. अगर बात करें जैकलीन के गाने की तो इसमें जैकी ने बहुत इंसाफ किया है और वह पूरी तरह से बिंदास नजर आई हैं. इस गाने को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है और इसके साथ ही जैकलीन की पॉपुलेरिटी में चार चांद लग गए हैं.

जैसा कि माधुरी दीक्षित को लेकर जैकलीन ने पहले भी बोला था कि, उनका माधुरी से कंपेरिजन न किया जाए और वह माधुरी जी जैसा कभी नहीं बन सकती. वही नहीं माधुरी की जगह कोई भी नहीं ले सकता. बहरहाल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, यह गाना टाइगर श्रोफ और दिशा पटानी स्टारर बागी-2 में फिल्माया गया है जो इस महिने की 30 तारीख को रिलीज हो रही है.

यहां देखें मोहिनी का एक दो तीन…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here