देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी से तो सभी भली-भाति परिचित हैं. जियो लांच कर अंबानी ने टेलिकॉम इंडस्ट्री में खलबली मचा दी. तो वहीं अंबानी के बच्चे भी किसी से कम नहीं हैं और वह भी एक बड़े उद्योगपति हैं. यह बात सुनकर आपको आश्चर्य हो सकता है लेकिन यह सच है. अपने पापा की तरह ही अंबानी की बेटी भी करोड़ों की मालकिन हैं. आइये आपको बताते हैं यह दिलचस्प मामला. 

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी किसी अमीर शख्स से कम नहीं हैं. हाल ही में रिलाइंस और जियो की मीटिंग में ईशा ने अभी अपने जलवे बिखेरे थे. इस दौरान ईशा काफी लाइमलाईट में रही थीं. तो वहीं ईशा इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स की माने तो पिछले काफी दिनों से यह चर्चा चल रही है कि जल्द ही ईशा बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. इस खबर के सामने आते ही चारो तरफ ईशा की चर्चाएं शुरू हो गई. अब ईशा अंबानी एक्टिंग की दुनिया में भी उतरेंगी और अपने पापा की तरह धमाल मचाएंगी.

जैसा आपके मन में हलचल हो रही है, वैसा कुछ नहीं है. दरअसल ईशा एक्टिंग की दुनिया में नहीं बल्कि फिल्म को प्रड्यूस करने वाली हैं. जी हां इन दिनों ईशा बॉलीवुड के सबसे सफल प्रोड्यूसर में से एक करण जोहर के साथ एक फिल्म की तैयारी कर रही हैं. ख़बरों की माने तो, इस फिल्म का नाम “बैटल ऑफ़ सारागढ़ी” है और जल्द ही इस फिल्म की तैयारी भी शुरू हो जाएगी.

ईशा इससे पहले भी एक फोटोशूट करा चुकी हैं, जिसमे बताया गया था कि यह उस वक्त का सबसे महंगा शूट था. ईशा ने यह फोटोशूट फैमिना मैगजीन के लिए करवाया था जिसमे वह बहुत ग्लैमरस लग रही थीं. इसके साथ ही ईशा पापा की ही तरह करोड़ों रूपए की मालकिन हैं. ईशा साल 2015 में फ़ोर्ब्स की सबसे शक्तिशाली बिजनेस वोमेन की लिस्ट में शुमार हुई थीं. तो वहीं आपको यह जानकर भी काफी हैरानी होगी कि ईशा अंबानी की साल की कमाई करीब 4715 करोड़ रूपए है.

तो वहीं ईशा के स्कुल के समय के दौरान एक दिलचस्प मामला घटित हुआ था. दरअसल ईशा को अपने एक क्लासमेट से प्यार हो गया था. इसके बाद का पता जब ईशा की मम्मी नीता को चला तो, नीता अंबानी ने स्कुल प्रबंधन को सतर्क करते हुए कहा था कि ” अब यह दोनों एक दूसरे से दूर रहने चाहिए”.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here