In SRK Zero half of Bollywood industry will share a screen

बॉलीवुड के किंग खान पिछले कुछ सालों से बॉक्सऑफिस पर ज्यादा धमाल मचाते नजर नही हैं लेकिन अब जीरो को हीरो बनाने के लिए शाहरूख काफी बड़ा धमाका करने की तैयारी में हैं. इस फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए आधी फिल्म इंडस्ट्री को साथ ले रहे हैं. जी हां किंग खान की फिल्म “जीरो” में बॉलीवुड की सभी पॉपुलर एक्ट्रेस एक साथ जीरो को हीरो बनाने में साथ देंगी. आइये आपको बताते हैं शाहरुख़ के साथ सलमान और कटरीना के अलावा कौन सी अभिनेत्री आयेंगी नजर. 

जी हां बॉलीवुड के किंग पिछले काफी सालों से बॉक्सऑफिस पर अपना दबदबा नहीं कायम कर पा रहे हैं.  साल 2017 शाहरुख़ के लिए तो काफी खाराब साबित हुआ और इस साल उनकी दोनों ही फ़िल्में कुछ ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई. अब ऐसे में शाहरुख़ 2018 को ख़ास बनाने और बॉक्सऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड अपने नाम करने के लिए आधी बॉलीवुड इंडस्ट्री को अपने साथ ला रहे हैं. शाहरुख़ का साथ देने के लिए सभी बड़े स्टार्स तैयार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शाहरुख़ की फिल्म जीरो जोकि साल के अंत में क्रिसमस पर रिलीज होगी इसमें बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियां नजर आएँगी. 

जी हां शाहरुख़ का साल 2018 बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार बनाने के लिए कई बड़ी अभिनेत्रियां फिल्म में कैमियो करने वाली हैं. जीरो को हीरो बनाने के लिए सलमान खान, कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, काजोल, आलिया भट्ट, श्रीदेवी, दीपिका पादुकोण, जूही चावला, रानी मुखर्जी और करिश्मा कपूर नजर आयेंगी. बता दें कि अनुष्का और कटरीना इस फिल्म में लीड रोल में हैं तो वहीं बाकी सभी अभिनेत्रियां कैमियो करती नजर आएंगी.

अब ऐसा लग रहा है कि शाहरुख़ खान अपनी सभी फिल्मों का हिसाब एक ही बार में बराबर करने की तैयारी में हैं. तभी तो किंग खान ने आधे से ज्यादा फिल्म स्टार्स को अपनी फिल्म में लाने का प्लान किया है. अगर ऐसा होता है तो जीरो पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमे इतनी बड़ी स्टारकास्ट नजर आएगी.

तो अब देखना दिलचस्प होगा की क्या जीरो को हीरो बनाने में इंडस्ट्री काम आती है या नहीं. पहली बार एक साथ एक ही फिल्म में सारे सुपरस्टार अपना जलवा बिखेरेंगे. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं और यह 21 दिसंबर को सिनेमा घरों में दस्तक देगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here