disha opens up about her affair with tiger

बॉलीवुड के सबसे हॉट स्टार्स दिशा और टाइगर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारियों में व्यस्त हैं. यह पहली बार है जब दिशा और टाइगर किसी फिल्म में काम कर रहे हैं, लेकिन इनकी चर्चाएं अक्सर होती रहती हैं. दिशा और टाइगर के अफेयर को लेकर अकसर चर्चाओं का बाजार गर्म रहता है और अब इस बात पर दिशा ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है. आइये आपको बताते हैं कि आखिरकार दिशा ने अपने कथित बॉयफ्रेंड टाइगर को लेकर क्या बोला है. 

It's wrap! #Baaghi 2 x #TigerDisha #Love #TigerShroff #DishaPatni

A post shared by Tiger shroff my Love❤️ (@tiger_superhero) on

दिशा पटानी ने आखिरकार अपने कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रोफ को लेकर चल रहे अफेयर की चर्चाओं पर खुलासा किया है. अहमद खान के निर्देशन में बन रही फिल्म “बागी-2″ में पहली बार बॉलीवुड के दो सबसे हॉट स्टार्स दिशा पटानी और टाइगर श्रोफ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. लेकिन इनके अफेयर की चर्चाएं अक्सर होती रहती हैं इर अब दिशा ने अपने अफेयर को लेकर एक खुलास किया है. दरअसल बागी-2 के मेकर्स के कहना है कि अगर यह दोनों एक साथ स्पॉट होंगे तो इससे दर्शकों का क्रेज कम हो जायेगा. फिल्म में जब इन दोनों की जोड़ी सामने आएगी तो लोग उतना दिलचस्पी से नहीं देखेंगे. लेकिन दिशा पटानी ऐसा नहीं मानती हैं और उनका कहना है ” हम दोनों को एक साथ देखकर दर्शकों का फिल्म के प्रति क्रेज कभी कम नहीं होगा. इससे फिल्म का दर्शकों की दीवानगी पर असर नहीं होगा.” साथ ही दिशा का कहना है कि किसी भी फिल्म को उसकी कहानी आगे ले जाती है और हिट कराने के लिए सबसे ज्यादा अहमियत स्टोरी का ही होता है.

इस बात को सुनकर ऐसा लग रहा है कि दिशा अब मेकर्स की बात को खारिज करते हुए अपने हिसाब से चल रही हैं. जो भी हो दर्शकों को दिशा और टाइगर की इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्म साल 2018 में रिलीज होगी और एक्शन और रोमांस का जबरदस्त डोज देखने को मिलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here