‘बिग बॉस’ सीजन-11 की ट्रॉफी शिल्पा शिंदे ने जीत ली है। हर साल की तरह इस सीजन में कई कॉन्ट्रोवर्सी हुईं। साथ ही शो को और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने यूट्यूबर ढिंचैक पूजा की वाइल्ड कार्ड एंट्री कराई। इसके आखिरी एपिसोड यानी फिनाले में भी वह शामिल हुईं। फिनाले में ढिंचैक पूजा ने अक्षय और सलमान खान के साथ स्कूटर राइड भी की। इसी बीच अक्षय कुमार पूजा का मजाक उड़ाने से भी पीछे नहीं रहे। 

बिग बॉस सीजन 11 के फिनाले में विनर का नाम अनाउंस होने से पहले स्टेज पर काफी मौज-मस्ती देखने को मिली। फिनाले में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल हुए। उन्होंने सलमान खान के साथ साइकिल से धमाकेदार एंट्री की। यहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पैडमैन’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे।  Bigg Boss 11: सलमान खान की मां की ख्वाईश हुई पूरी, मराठी मुल्गी शिल्पा शिंदे ने जीता खिताब!

ढिंचैक पूजा

इस दौरान दोनों सुपरस्टार ने कंटेस्टेंट के साथ काफी हंसी-मजाक भी किया, खासकर ढिंचैक पूजा का जिन्हें अक्षय कुमार ने पगले सुपरहीरो का खिताब दिया। अक्षय कुमार और सलमान खान के साथ पूजा स्कूटर पर अपने फेमस गाने दिलों का शूटर, सेल्फी मैंने ले ली और बेवफा-बेवफा भी गाया। इसी बीच अक्षय कुमार बीच-बीच में पूजा का मजाक उड़ाते नजर आए।

ढिंचैक पूजा

 

उनके गाने ‘दिलों का शूटर’ पर कमेंट करते हुए कहा- प्लीज ये गाना घर पर मत ट्राय कीजिएगा। इसके बाद पूजा के गाने ‘सेल्फी मैंने ले ली यार’ और ‘बेवफा-बेवफा’ पर अक्षय कुमार ने हंसते हुए कहा- जो भी तुम कर रही हो वो सही कर रही हो, करती रहो। वहीं सलमान खान पीछे बैठे खूब ठहाके लगाते नजर आए। फिनाले में हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी ने ‘मुझसे शादी करोगी’ गाने पर अक्षय कुमार और सलमान खान के साथ डांस भी किया। यहां  देखें वीडियो-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here