मुंबई! रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इटली जाकर लेक केमो में 14 और 15 नवंबर को ग्रैंड वेडिंग की थी. इटली से लौटने के बाद वह अपनी शादी की रिसेप्शन के लिए बेंग्लरू पहुंचे. जहां उन्होंने आज 21 नवंबर को अपनी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन किया. वेडिंग रिसेप्शन में दीपिका और रणवीर बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे. दोनों ने अपने रिसेप्शन में सब्यासांची की डिजाइन की हुई ड्रेस को कैरी किया हुआ था. अपने रिसेप्शन में जहां दीपिका ने गोल्डन कलर की साड़ी के साथ हैवी ज्वैलरी पहनी हुई थी तो वहीँ रणवीर भी ब्लू शेरवानी में कुछ कम नहीं लग रहे थे. दीपिका का ये स्टनिंग लुक सबका मन मोह लेगा.

अगर हम रिसेप्शन के मेन्यू की बात करें तो दीपिका ने रिसेप्शन के मेन्यू में साउथ इंडियन डिशेज को रखा हुआ है. दीपिका की मां उज्जला पादुकोण ने कई बार होटल जाकर खाने की टेस्टिंग की है. दीपवीर का रिसेप्शन लीला पैलेस होटल में चल रहा है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि यह जोड़ा रिसेप्शन के अगले दिन ही मुंबई वापस लौट आएगा.

यहां से जाने के बाद ये न्यूली कपल बाद में 24 नंवबर को रणवीर की बहन रितिका की पार्टी अटेंड करेंगे. रितिका ने दोनों के लिए स्पेशल पार्टी ऑर्गेनाइज की है.

एक पार्टी 28 नवंबर को होगी जो रणवीर के घरवालों ने रखा है. उसके बाद तीसरा रिसेप्शन 1 दिसंबर को होगा. इस रिसेप्शन का कार्ड भी सामने आया है. इसे एक्ट्रेस मनीषा कोईराला ने शेयर किया है. इस कार्ड पर लिखा है, कृपया हमारी शादी को सेलिब्रेट करने के लिए पधारे. दीपिका और रणवीर का यह रिसेप्शन ग्रैंड हयात मुंबई में 9 बजे से होगा. इसका ड्रेस कोड ब्लैक टाई रखा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here