Cold war started again between sunl and kapil

इन दिनों कपिल शर्मा अपने नए शो की तैयारी में व्यस्त हैं और जल्द ही एक फिर कपिल का जादू दर्शकों को मनोरंजन का डोज देगा. लेकिन शो शुरू होने से पहले ही एक बार फिर डॉक्टर गुलाटी और कपिल शर्मा में वार शुरू हो गया है. जी हां जबसे कपिल के नए शो को लेकर एलान हुआ है उसके बाद से दर्शक फिर अपने पसंदीदा डॉक्टर से इलाज करवाने को बेताब हैं. लेकिन शो में सुनील के न होने से फैंस थोडा निराश नजर आ रहे हैं और उसके साथ ही कपिल और सुनील के बीच सोशल वार शुरू हो गया है. 

 

शो शुरू होने से पहले एक बार फिर छिड़ा कोल्ड वॉर 

कपिल शर्मा के नए शो शुरू होने से पहले ही एक बार फिर सुनील और कपिल के बीच कोल्ड वॉर छिड़ गया है. दरअसल बात यह है कि कपिल के नए शो फैमली टाइम विद कपिल शर्मा को लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं. लेकिन कपिल के साथ ही दर्शक डॉक्टर गुलाटी को शो में देखने के लिए ज्यादा बेताब हैं. तो इसी बीच जब ट्वीटर पर सुनील ग्रोवर ने कपिल पर आरोप लगाते हुए दर्शकों का जवाब दिया कि, कपिल ने तो उनको शो में आने का न्योता ही नहीं दिया.

बस फिर क्या था इस ट्वीट को देखकर कपिल शर्मा काफी भड़क गए और पलटवार करते हुए सुनील को झूठा करार दिया. साथ ही कपिल ने कहा “कोई मेरे नाम का फायदा उठाएगा यह मुझे बर्दाश नहीं है.”

 

कपिल शर्मा ने पलटवार कर कहा “मुझे किसी की जरुरत नहीं

कपिल ने सुनील पर पलटवार करते हुए उन्हें झूठा बताया है और कहा कि, मुझे किसी की जरूरत नहीं है. लेकिन मेरे नाम का कोई फायदा उठाये यह मुझे बर्दाश नहीं. ट्विटर पर एक यूजर का जवाब देते हुए कपिल ने कहा ” भाई पाजी झूठ बोल रहे हैं और मेने उनको कॉल किया लेकिन वह बात नहीं किये.” 

साथ ही कपिल ने कहा कि, मुझे किसी का सपोर्ट नहीं चाहिए लेकिन यह भी नहीं है कि कोई मेरे नाम का फायदा उठाये और अफवाह फैलाए. तो वहीं एक यूजर ने कपिल से सवाल किया कि, क्या कभी आपको सुनील पाजी ने फोन किया”. तो कपिल ने इसके जवाब में कहा कि, कभी नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here