टीवी और फिल्मों में काम करने वाले ऐसे बहुत से सितारे होते हैं जो अपनी असल जिंदगी में भी एक साथ एक बंधन में बांध जाते हैं. जब यह सेलेब्स रियल लाइफ में रिलेशनशिप में आते हैं तो चर्चा का विषय बन जाते हैं. छुट्टियों के दौरान एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने बिकनी में कराया हॉट फोटोशूट, सेक्सी तश्वीरें देखकर आ जायेगा पसीना!

गौरतलब है दर्शक जिस अदाकारा और अभिनेता को हमेशा से एक भाई बहन के रूप में या, पिता और बेटी के रिश्ते के रूप में देखते आएं हैं और उन्हें जब पता चलता है कि रियल  लाइफ में ऐसा कुछ नहीं है तो उन्हें बहुत ही अजीब लगता है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही एक्टर्स के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने अपनी अॉनस्क्रीन मां या पिता से शादी रचा ली है. OMG: इन स्टारों ने फिल्मों में किया रियल सेक्स, ये हैं वो फिल्में…

नीना डोब्रेव: 

Actors Who Dated Their On Screen Parent in Real Life

नीना डोब्रेव ने अपने को-स्टार डेविड एंडर्स के साथ शादी की. डेविड ने ‘द वैम्पायर डायरीज में एलेना गिल्बर्ट (नीना डोब्रेव) के पिता जॉन गिल्बर्ट का रोल किया था और इसके बाद से दोनों के बीच नजदीकियां आ गई और दोनों प्रेम के बंधन में बांध गए. हालाकि दोनों ने कभी अपने इस रिलेशन को एक्सेप्ट नहीं किया था, नीना हमेशा डेविड को अपना एक ख़ास दोस्त बताती थीं.

डवे अनएबेल:

Actors Who Dated Their On Screen Parent in Real Life

साल 2007 में अंग्रेजी मीडिया में इस बात की चर्चा चलने लगी कि डवे अनएबल सीरियल ‘ब्रदर्स एंड सिस्टर्स‘ में उनकी मां का रोल अदा करने वाली शैली फीइल्ड को डेट कर रहे थे. बता दें कि जिस वक्त इस प्रेम की चर्चा हुई थी तब डवे की  उम्र 37 साल थी और शैली 70 वर्ष की थी.

डेविड टेनेंट:

Actors Who Dated Their On Screen Parent in Real Life

इंटरनैशनल टीवी शो ‘डॉक्टर हू’ सीरीज में डेविड टेनेंट ने जॉर्जिया मफेट के पिता का रोल किया था. साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली . इससे पहले तीन साल तक उनके अफेयर की चर्चाएं चल रही थी.

  कैरी प्रैसटेन

Actors Who Dated Their On Screen Parent in Real Life

कैरी प्रैसटेन ने एक टीवी शो में माइकल एम्सर्न की माँ का रोल निभाया था, उस वक्त कैरी की उम्र 49 थी जबकि माइकल की उम्र 62 थी. कुछ साल बाद दोनों ने शादी कर ली और आज ख़ुशी से अपना जीवन जी रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here