बॉलीवुड सेलेब्स फिल्मों, अवार्ड शो, इवेंटस और स्टेज शो में परफार्म करके करोड़ों रुपये कमाते हैं। अपनी इस कमाई पर बहुत सी हस्तियां ईमानदारी से इनकम टैक्स देते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो अपनी कमाई के स्रोत को छिपाते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनपर इनकम टैक्स चोरी करने का आरोप लगा।

एकता कपूर

साल 2013 में प्रोडुसर एकता कपूर के घर और प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेली फिल्म के ऑफिस पर इनकमटैक्स की रेड़ पड़ी थी। जिसके बाद उन्हें 30 करोड़ रुपये की कर चोरी का दोषी पाया गया था।

कटरीना कैफ

कटरीना के घर पर भी इनकम टैक्स के अधिकारियों ने छापा मारा था। उन्हें शक था कि कटरीना अपनी रीयल इनकम छुपाई थी। हालांकि, कटरीना ने अपने घर में कोई भी काला धन पाए जाने के आरोप को नकार दिया था।  श्रद्धा और कटरीना के साथ अफेयर की बातों पर आदित्य ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं पर्सनल चीज…

माधुरी दीक्षित

इनकम टैक्स के अधिकारियों ने माधुरी दीक्षित के घर की दीवारों को तोड़ दिया था। उन्हें शक था कि इसके पीछे उन्होंने काला धन छुपा रखा है। सूत्रों का कहना है कि इस बात को दबाए रखने के लिए माधुरी ने अपने मैनेजर को रिश्वत तक दी थी।

प्रियंका चोपड़ा

वर्ष 2011 में प्रियंका चोपड़ा के वरसोवा वाले बंग्ले पर रेड़ मारी थी। उन्हें शक था कि प्रियंका ने 6 करोड़ रुपये की आया का खुलासा नहीं किया था। पीसी ने भी इन आरोपों का खंडन किया था।

सलमान खान

साल 2000 सलमान के पनवेल और बांद्रा वाले फ्लैट पर इनकम टैक्स के अधिकारियों ने छापा मारा था। सलमान पर 2006 में कर चोरी का आरोप लगाया गया था।  सलमान खान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म में काम करेंगे अक्षय, वो भी इस शर्त पर

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी के घर पर वर्ष 2000 में इनकम टैक्स के छापे में 12 लाख रुपये कैश बरामद हुए थे।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या के फैमिली मेंबर्स पर भी कर चोरी के आरोप लगाए हैं। लेकिन ऐश्वर्या ने भी इसके बारे में अभी तक कोई बयान नहीं दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here