बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक “काजोल” भले ही पिछले कुछ सालों से फिल्म में नजर नहीं आई हैं, लेकिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक ब्रैंड की कैम्पेन में शामिल होने के बाद काजोल एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. काजोल की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसके साथ ही काजोल ने एक बहुत ही दिलचस्प बयान दिया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

43 साल की उम्र का आकड़ा छू चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस “काजोल” आज भी करोड़ों दिलों की धड़कन हैं. काजोल की खूबसूरती आज भी बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस को मात देती नजर आती हैं. भले ही वह कई सालों से फ़िल्मी दुनिया से दूरी बनाये हुए हैं, लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी आज भी बरक़रार है. काजोल की फैन फ़ॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है और सिने प्रेमियों के बीच उनका क्रेज आज भी देखने को मिलता है. हाल ही में काजोल एक ब्रैंड के कैम्पेन में शमिल हुई थीं जहां पर उन्होंने एक बहुत ही दिलचस्प स्टेटमेंट दिया है. बता दें कि काजोल ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा ” मेरे बच्चे ही मेरे लिए सबसे अहम हैं और वही मेरे गुरु हैं.” इस वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं जब काजोल से उनकी लाइफ के सबसे ख़ास इंसान के बारे में पूंछा गया तो उन्होंने अपने बच्चों को सबसे ख़ास बताया.

#kajol #kajolqueen #kajoldevgn

A post shared by Bollywoodlife (@foreverbollywoodlife) on

' My biggest gurus my kids ' – Kajol @kajol Proud of you Queen!

A post shared by Queen Kajol Turkey (@kajolsbeauty) on

सोशल मीडिया पर काजोल का यह वीडियो काफी सुर्ख़ियों में है. अगर बात करें काजोल की फिल्मों की तो ऐसी ख़बरें हैं कि काजोल एक बार फिर फिल्मों में वापसी करने वाली हैं. जल्द ही काजोल के फैंस को उनकी चहेती अभिनेत्री की फिल्म देखने को मिलने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here