बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों विदेशी दौरे पर अपने स्पेशल प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं. लेकिन इसी बीच एक बहुत ही हैरान करने वाली खबर आई है. विदेशी सरजमीं पर दिनदहाड़े पीसी का अपहरण हो गया और वहां मौजूद सभी लोग इस मंजर को देखते रहे. आप इस खबर को सुनकर काफी हैरान हो रहे होंगे और आपको एक तगड़ा झटका लगा होगा. प्रियंका के किडनैपिंग की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं. आइये आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला. 

ग्लोबल स्टार बन चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों विदेश में अपने स्पेशल प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं. प्रियंका अब हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में कुछ ज्यादा ही ध्यान दे रही हैं और पीसी के फैंस भी उनको फिल्म में देखने के लिए बेताब हैं. बहरहाल पीसी एक बार फिर अपने एक नए शो से धमाल मचाने वाले हैं. इसी बीच एक बहुत ही हैरान करने वाली खबर आई है. देसी गर्ल के फैंस को इस बात से काफी गहरा सदमा भी लग सकता है.

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं. जिसमे प्रियंका के किडनैपिंग का द्रश्य देखने को मिल रहा है. हैरान करने वाली बात यह है कि दिनदहाड़े प्रियंका का अपहरण हो जाता है और वहां मौजूद लोग इस मंजर को देख रहे हैं. अब आप सोंच रहे होंगे कि ऐसा क्यों हुआ और विदेश में प्रियंका के साथ ऐसी घटना कैसे घटित हो सकती है, जबकि उनके साथ स्पेशल फ़ोर्स मौजूद रहती है.

तो हम आपको बता दें कि यह प्रियंका के अपकमिंग शो क्वांटिको-3 का एक द्रश्य था. जब इसकी शूटिंग की जा रही थी, उस वक्त किसी ने यह तस्वीरें कैप्चर कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी और फिर तरह-तरह की बातें शुरू हो गई. यह फोटोज क्वांटिको के पेज से भी शेयर की गई हैं और सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here