बॉलीवुड की चमकती दुनिया में अपने आपको चमकाने के लिए अभिनेत्रियों को भी मेकअप का सहारा लेना पड़ता हैं। इसी तरह से आपने बॉलीवुड के एक्टर्स की पत्नियों को भी ज्यादातर मेकअप में देखा होगा। लेकिन शायद ही आप सभी ने इस चमकती दुनिया के सितारों को बिना मेकअप के देखा हो।

तो चलिए आज हम आपको इसी कड़ी में दिग्गज अभिनेताओं की पत्निओं के बिना मेकअप वाली तस्वीरें दिखाने वाले हैं। जिनको देखकर आप भी कहेंगे कि यहां सब मेकअप का कमाल हैं। आइए डालते हैं एक नजर:

ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी की अक्षय पत्नी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अभी तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। लेकिन ट्विंकल फ़िल्मी पर्दें पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी।

बता दें अक्षय ने ट्विंकल को लंबे समय तक डेट करने के बाद उनसे साल 2001 में शादी की थी। शादी के बाद से ही उन्होंने फ़िल्मी पर्दें से दुरी बना ली थी। हालांकि ट्विंकल अभी भी किसी अवार्ड शो में अक्षय के साथ नजर आ जाती हैं।

मान्यता दत्त इस लिस्ट में दूसरा नाम आता हैं संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त का। जिन्होंने संजय से हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार साल 2008 में विवाह किया था।

हालांकि मान्यता भी कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। जिसमें ये मेकअप करने के बाद बेहद खूबसूरत दिखाई देती हैं। लेकिन बिना मेकअप के बिना इनको पहचाना मुश्किल हो जाता है।

गौरी खान बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी भी किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं लगती हैं। गौरी ने किंग खान से बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही शादी कर ली थी। शादी के महज अगले साल ही इनकी पहली फिल्म 1992 में ‘दीवाना’ रिलीज हुई थी। जिसको दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद भी किया था। हालाकिं गौरी बॉलीवुड में तो नहीं लेकिन बिजनस में नाम कमा रही हैं।

किरण राव 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट की पत्नी किरण राव देखने में किसी बॉलीवुड अदाकारा से कम नहीं लगती हैं। बता दें किरण आमिर की तीसरी पत्नी हैं। आमिर ने किरण से साल 2005 में शादी की थी। फ़िलहाल इन दोनों का एक बेटा भी है। किरण बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here