बॉबी देओल

देओल फैमिली के चिराग बॉबी देओल ने साल 1995 में फिल्म बरसात से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी। इसके बाद से ही वह रातों रात स्टार बन गए थे। करोड़ों लड़कियों के दिलों पर उस जमाने में सिर्फ एक ही हीरो का राज होता था और वो थे बॉबी देओल। लेकिन 2009 में उनका स्टारडम कम होता गया और वह इंडस्ट्री से कहीं गायब से हो गए। लेकिन 2018 में बॉबी देओल फिर से धमाका करने को तैयार हैं। उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में जानकर आप भी यही कहेंगे कि वह फिर से बॉलीवुड के सोल्जर बनने जा रहे हैं।

इसकी तस्दीक तो आपने बॉबी देओल की पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ में ही देखने को मिल गई थी। कई सालों बाद इस फिल्म से कमबैक कर रहे बॉबी की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। इसी से ही ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि बॉबी आगे तक जांएगे।

बॉबी देओल

बॉबी ने अपने करियर में गुप्त, सोल्जर, दिल्लगी, बिच्छू जैसी हिट फिल्में दी है। लम्बे वक्त तक घर पर बैठने वाले बॉबी देओल के हाथ में इस वक्त 2 जबरदस्त फिल्में हैं। ये दोनों फिल्में उन्हें एक बार फिर से बॉलीवुड का सोल्जर बना सकती हैं। पहली फिल्म है ‘यमला पगला दीवाना 3’। इस फिल्म में बॉबी देओल अपने पापा धर्मेंद्र और बड़े भाई सनी देओल के साथ लोगों को गुदगुदाते दिखाई देंगे।

बॉबी देओल

यमला पगला दीवाना सीरीज की पहली दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं थीं। दूसरी फिल्म है बॉलीवुड के दबंग खान सलमान की रेस-3। इस फिल्म के लिए बॉबी देओल काफी मेहनत कर रहे हैं। हालांकि, रेस-3 में उनका किरदार क्या होगा, ये अभी तक नहीं बताया गया है। इन दोनों ही फिल्मों का इंतजार उनके फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं। अब देखना ये है कि साल 2018 बॉबी के लिए कितना लकी साबित होता है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here