फाइनली पूरा देश पिछले 105 दिनों से कर जिस लम्हे का इंतजार कर रहे थे, वह घड़ी आ ही गई। कल रात  बिग बॉस-11 के फिनाले का नतीजा आ गया। जैसे ही बिग बॉस ने ये ऐलान किया की बिग बॉस चाहते हैं कि विजेता का ताज शिल्पा शिंदे को पहनाया जाए तो पूरे देश खासकर महाराष्ट्र में खुशी की लहर सी दौड़ गई। 

बिग बॉस के फिनाले में शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा पहुंचे थे। पुनीश के घर से बाहर निकलने के बाद मुकाबला विकास, हिना और शिल्पा में सिमट कर रह गया था। फिर विकास को एलीमिनेट किया गया। अब शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच कांटे की टक्कर थी। सभी दर्शक इस चिंता में अपने नाखुनों को खाए जा रहे थे की कौन विनर होगा। तभी बिग बॉस की इच्छा के मुताबिक, फिनाले के गेस्ट सुपरस्टार अक्षय कुमार ने शिल्पा शिंदे को विनर का ताज पहनाया।  मौहित रैना ने मौनी राय के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात!

शिल्पा शिंदे

इस तरह शिल्पा, हिना खान को शिकस्त देते हुए बिग बॉस-11 की विजेता बन गईं। जैसे ही लोगों को पता चला की उनकी चहेती बिग बॉस कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे शो की विनर बन गई हैं, सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल हो गई। शिल्पा शिंदे शुरू से ही अपने व्यवहार के कारण बिग बॉस के घर के सदस्यों की चहेती बनी हुई थीं, और उन्होंने आखिर तक अपना एक जैसा रवैया बरकरार रखा। उन्होंने घर के अंदर के सदस्यों के साथ ही घर के बाहर अपने फैंस का भी दिल जीता।

शिल्पा शिंदे

विकास से झगड़ा खत्म कर उनसे दोस्ती करना और शो के आखिरी तक किचन पर उनका कब्जा रहना ये बताता था कि वहीं विनर होंगी और ऐसा ही हुआ। हालांकि, ड्रामा क्वीन हिना खान ने शिल्पा को कड़ी टक्कर दी थी। यही वजह है कि वह दूसरे स्थान पर रहीं। बिग बॉस सीजन 11 में शिल्पा शिंदे के विनर बनने के बाद एक बार फिर से इतिहास दोहराया गया। श्वेता तिवारी, जूही परमार और उर्वशी ढोलकिया के बाद विनर बनने वाली शिल्पा चौथी महिला कंटेस्टेंट बनीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here