‘बिग बॉस’ सीजन-11 की ट्रॉफी मराठी मुल्गी शिल्पा शिंदे ने जीत ली है। हर साल की तरह इस सीजन में कई कॉन्ट्रोवर्सी हुईं। इसके आखिरी एपिसोड यानी फिनाले में शो के होस्ट सलमान खान और अक्षय कुमार ने सभी कंटेस्टेंट के  साथ जमकर मस्ती की। वहीं फिनाले में हितेन तेजवानी और अर्शी खान जिस तरह से डांस करते नजर आए उससे हितेन की वाइफ गौरी की रातों की नींद उड़ सकती है। 

जी हां, बिग बॉस के फिनाले में जिस तरह से अर्शी खान इस सीजन में उनके साथी कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी के साथ डांस करती दिखाई दी, उससे हितेन की वाइफ को जलन हो सकती है। क्योंकि इस सीजन में जब तक हितेन और अर्शी खान बिग बॉस के घर में थे, अर्शी खान ने उन पर लाइन मारने का कोई चांस अपने हाथ से नहीं जाने दिया था।

अर्शी खान यही वजह है कि शो के दौरान दोनों के बीच किस तरह से प्यार-भरी नोंक-झोंक भी देखने को मिली थीं। फिनाले में अपने फैंस को तोहफा देते हुए अर्शी और हितेन ने एक खास डांस नम्बर दर्शकों के सामने पेश किया। शो के निर्माताओं ने इनके परफॉर्मेंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसका कैप्शन भी काफी शानदार है। इसमें लिखा है कि- ये परफार्मेंस खूब मजेदार होने वाली है लिख के ले लीजिए।  Bigg Boss 11: फिनाले में अक्षय कुमार ने उड़ाया ढिंचैक पूजा का मजाक, हंस-हंस कर लोट-पोट हुए सलमान खान!

अर्शी खान

इस वीडियो में अर्शी खान और हितेन तेजवानी बॉलीवुड के सुपरहिट गाने ‘लैला तेरी ले लेगी’ पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में अर्शी खान एक डिजाइनर लाल ड्रेस में और हितेन तेजवानी लाल रंग के एक सूट में कूल लग रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपके जेहन में एक बार फिर से बिग बॉस के इस सीजन की यादें ताजा हो जाएंगी। यहां देखें वीडियो-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here