BIG Boss-10 winner Manveer congrats kohli For ICC award

टीवी के विवादित शो ‘बिग बॉस 11 का काउंटडाउन शुरू हो गया है। आज शाम इस शो का फिनाले टेलीकास्ट किया जाएगा। इसी के साथ ही सभी दर्शक अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीताने के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ पिछली बार के विजेता मनवीर गुर्जर ने भी बचे हुए 4 फाइनलिस्ट में से कौन विनर होगा इसकी घोषणा कर दी है।

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट आकाश डडलानी के बाहर होने के बाद अब पुनीत शर्मा, हिना खान, शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता बचे हैं। मनवीर गुर्जर बिग बॉस का खिताब जीतने वाले पहले कॉमनर कंटेस्टेंट थे। वह इस सीजन पर भी अपनी पैनी नजरें गड़ाए बैठे हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने इस सीजन की सबसे विवादित कंटेस्टेंट हिना खान के खिलाफ भी मोर्चा खोला था।   परिणीति चोपड़ा की हुई घर वापसी, फिर से पुराने बॉयफ्रेंड के साथ हैंगआउट करती हुईं स्पॉट!

मनवीर गुर्जर

आपको जानकर हैरानी होगी की मनवीर गुर्जर , शिल्पा शिंदे को नहीं बल्कि विकास गुप्ता को बतौर विनर देखना चाहते हैं। उन्होंने अपनी ये इच्छा अपनी डेब्यू फिल्म आज की अयोध्या के लॉन्चिंग के दौरान कही। मनवीर ने कहा- जहां तक बिग बॉस 11 के आखिरी चार कंटेस्टेंट की बात है, मुझे विकास गुप्ता बेहद पॉजीटिव लगते हैं। मैं उन्हें बिग बॉस 11 जीतते देखना चाहता हूं।  गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के लिए डैड का घर छोड़ने जा रहे हैं वरुण धवन, जल्द ही होंगे शिफ्ट!

मनवीर गुर्जर बिग बॉस के पहले कॉमनर विनर हैं। उन्होंने सेलेब्स बनाम कॉमनर्स पर कहा कि- मुझे नहीं लगता कि यह एक आम आदमी और मशहूर हस्तियों के बीच मुकाबला है। बिग बॉस में जो भी गया वह बड़ी हस्ती है। बंदगी कालरा और अर्शी खान अपने आप में हस्ती हैं, लेकिन यह अब उन पर निर्भर है कि भविष्य में वह खुद को कैसे आगे बढ़ाती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि,पिछले सीजन के कंटेस्टेंट लोपामुद्रा राउत, मनु पंजाबी और रोहन मेहरा इस सीजन घर में एंट्री की थी। लेकिन, बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर इस सीजन शो में नहीं आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here