टीवी की बहू यानी हिना खान इन दिनों काफी विवादों में घिरती नजर आ रही हैं. इन दिनों हिना सभी फ़िल्मी सितारों के निशाने पर हैं और उनको आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. टीवी में जहां हिना बहुत ही सिंपल और सीधे किरदार में नजर आती हैं. वह बिग बॉस के घर में अपने अलग ही अवतार दिखा रही हैं और इसकी वजह से उनको फ़िल्मी दुनिया के स्टार्स की प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ रहा है. अब दारा सिंह ने हिना को उनकी हरकतों की वजह से जबरदस्त फटकार लगाईं है. 

हिना खान जो सीरियल में सीधे-साधे किरदार में नजर आती हैं, वह बिग बॉस में अपने तीखे तेवर की वजह से काफी चर्चा में बनी हुई हैं. पिछले कुछ दिनों से हिना को उनके इस चलाकी से खेलने और अलहदा अवतार की वजह से काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. हाल ही में टीवी की चर्चित एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने हिना को जमकर खरी-खरी सुनाई थी. काम्या ने कहा था ” हिना का कहना है कि कोई उनके जैसा बनकर दिखाओ. अब हिना को कौन बताये कि उनके जैसा बनना कौन चाहता है. कोई है तो हाथ उठाओ.” 

अब दारा सिंह ने हिना को निशाने पर लिया है और जमकर फटकार लगाई है. विंदु दारा सिंह ने कहा “ हिना तुम घर में ध्यान नहीं देती हो, बल्कि आग में घी डालने का काम करती हो.” आगे दारा ने कहा ” हिना यह शो तुम्हारे ऊपर नहीं बना है, इसलिए अपने काम में ध्यान दो.”

अब ऐसा लग रहा है कि हिना की चलाकी और उनके दिमाग लगाने वाली हरकतों से दर्शक ही नहीं बल्कि फ़िल्मी सितारे भी काफी परेशान हो गए हैं. ऐसा ही चलता रहा तो हिना की लोकप्रियता बेहद कम ही जायेंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here