बिग बॉस की सबसे चर्चित कंटेसटेंट “सपना चौधरी” रविवार को “वीकेंड के वार” में घर से बेघर हो गई. सपना के घर में प्रवेश करते ही देश भर में उनकी पॉपुलेरिटी जबरस्त हो गई थी. बिग बॉस में भी सपना अपने धाकड़ अंदाज से दर्शकों की पसंदीदा कंटेस्टेंट में से एक बन गई थी. लेकिन सपना के घर से बाहर होने के बाद सभी को काफी हैरानी हुई. लेकिन अब सपना को बिग बॉस से बाहर आते ही बॉलीवुड में धमाकेदार फिल्म ऑफर हो गई हैं.

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी बिग बॉस में आने से पहले ही काफी पॉपुलार थीं. सपना के डांस इंटरनेट पर धमाल मचाते नजर आते हैं. इसके बाद जबसे सपना बिग बॉस की मेहमान बनी हैं उसके बाद उनकी पॉपुलेरिटी में मानों चार चांद लग गए. बिग बॉस के घर में एंट्री करते ही सपना ने अपने धाकड़ अंदाज से सभी को अपना फैन बना लिया था. लेकिन इस रविवार “वीकेंड के वार” में दर्शकों के कम वोट पाने की वजह से उनको बाहर का रास्ता देखना पड़ा. लेकिन अब एक दिलचस्प खबर सामने आई है जिसको सुनने के बाद सपना के चाहने वाले ख़ुशी से झूम उठेंगे. दरअसल सपना चौधरी जिस वजह से बिग बॉस के घर में आई थीं, अब वह सपना पूरा होने वाला है.

Exclusive ❤️❤️❤️ ______________________________________________ Sapna Chaudhary after eviction from Big Boss house….😍😍 ______________________________________________ Catch the whole gossip nd unseen footage @bigbosss11 @bigbosss11 @bigbosss11 ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ #bigboss #bigboss11 #bigbossseason11 #bigbossseasoneleven #bigbossofficial #hinakhan #priyanksharma #vikasgupta #benafshasoonawalla #shilpashinde #hitentejwani #shivanidurgah #zubairkhan #sapnachaudhary #jyotikumari #luvtyagi #mehajabeensiddiqui #lucindanicholas #sabyasachisatyapathi #akaashanildadlani #beingsalmankhan #appy #appyfizz #oppo #oppocameraphone #bigboss10 #bigbossupdates #bigbosscolourtv #salmankhanfans

A post shared by bigboss season 11🔵 (@bigbosss11) on

हम आपको बता दें कि सपना चौधरी जल्द ही सलमान की फिल्म में नजर आ सकती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है, कि सपना चौधरी सलमान के साथ फिल्म करना चाह रही हैं और उनका यह सपना पूरा भी हो सकता है. हाल ही में वीकेंड के वार में जब रेस-3 के डायरेक्टर रेमो डिसूजा बिग बॉस में पहुंचे थे, तो वह सपना चौधरी का डांस देख गदगद हो गए थे और रेमो ने सपना को अपने साथ फिल्म करने का मौका भी दिया था.

#race3 team

A post shared by bigboss11 (@bigboss11__official) on

तो अब कयास यह लगाये जा रहे हैं कि सपना रेमो की अपकमिंग फिल्म “रेस-3” का हिस्सा हो सकती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here