बिग बॉस-11 में एपिसोड दर एपिसोड ऐसा मामले देखने को मिल रहे हैं जिसको देख कर सभी की आंखे शर्म से झुक जायेंगी. नेशनल नैशनल टीवी पर प्रसारित होने वाला शो बिग बॉस अपने कारनामों की वजह से विवादों में रहता है. घर के अंदर कंटेस्टेंट शर्म की सारी हदें पार करते हुए जबरदस्त अश्लीलता फैला रहे हैं. सलमान के फटकार लगाने के बाद भी घरवाले अपने हरकतों से बाज आते नहीं दिख रहे हैं. 

टीवी का सबसे विवादित शो “बिग बॉस” का 11वां सीजन भी काफी विवाद खड़े कर रहा है. पिछले सभी सीजन की तरह यह सीजन भी काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बना हुआ है. चैनल वाले टीआरपी की होड़ में दर्शकों के सामने अश्लीलता पेश कर रहे हैं. घरवाले भी अपनी हरकतों से बाज आते नहीं दिख रहे हैं और एक के बाद एक बाद एक नए कारनामे करते नजर आ रहे हैं. एक तरफ बंदगी और पुनीश का रोमांस लोगों के बीच सुर्ख़ियों में बना हुआ है. तो वहीं अर्शी भी अपनी बोल्ड अदाओं से खलबली मचाती नजर आती हैं. लेकिन अब जो द्रश्य सामने आया है उसको देखने के बाद तो आपके कान खड़े हो जायेंगे. दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ अनसीन वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमे बंदगी शर्म की सारी हदे पार करते हुए अश्लील बाते करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो देखकर आप भी सन्न रह जायेंगे, बंदगी किस तरह से एक नैशनल टीवी शो पर अश्लील और डबल मीनिंग बाते कर रही हैं. इस काम में भाभीजी यानी शिल्पा शिंदे भी उनका साथ दे रही हैं और डबल मीनिंग का तड़का लगा रही हैं.

बता दें कि अब इस वीकेंड के वार में बंदगी और पुनीश नॉमिनेट हैं और घर से बेघर हो सकते हैं. लेकिन इस तरह से यह चलता रहा तो इस शो की लोकप्रियता भी कम हो जाएगी.

यहां देखें बंदगी के अश्लील बाते करने वाले वायरल वीडियो..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here