Bahubali prabhas make a Bollywood entry with karan johar

पहली फिल्म से ही बॉक्सऑफिस पर एक नया इतिहास रचने वाले बाहुबली प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारी में व्यस्त हैं. बाहुबली के दुनिया भर में धमाल मचान्मे के बाद बॉलीवुड निर्देशकों के बीच प्रभास को लेकर फिल्म करने के लिए होड़ मच गई थी. तो वहीं फैंस भी बाहुबली को बॉलीवुड में देखने के लिए बेताब थे और अब उनकी यह ख्वाहिश पूरी हो गई है. जी हां प्रभास ने एक करण जौहर के साथ एक फिल्म साइन कर ली है. 

A post shared by prabhas (@prabhas__official) on

अब तक के हिंदी सिनेमा में एक नया इतिहास रचने वाली फिल्म बाहुबली अभिनेता प्रभास को लेकर अब एक बड़ी खाबर आई है. दरअसल बाहुबली की महा सफलता के बाद बॉलीवुड में प्रभास की डिमांड बहुत तेज़ी से बढ़ गई थी. इसके बाद से यह ख़बरें तेज़ हो गई थीं की जल्द ही प्रभास जल्द ही बॉलीवुड में भी धमाल मचाने को तैयार   हैं. तो अब बाहुबली फैंस के लिए एक बहुत अच्छी खबर सामने आ गई है. जी हा बाहुबली प्रभास ने करण जौहर के साथ एक फिल्म साइन कर ली है. करण जौहर के साथ प्रभास ने डील साइन कर ली है और अपनी फिल्म साहो की शूटिंग के बाद वह इस फिल्म की तैयारियों में जुट जायेंगे.

#trowback

A post shared by prabhas (@prabhas__official) on

एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू के मुताबिक प्रभास ने बताया कि वह तीन साल पहले ही   करण जौहर के साथ एक फिल्म साइन कर चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास उस म  समय बाहुबली की शूटिंग कर    रहे थे इसलिए इसको टाल दिया गया और अब जल्द  इसकी तैयारी करेंगे. बता दें कि प्रभास इन दिनों साहो की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसकी शूट होते ही वह करण जौहर के साथ अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट में व्यस्त हो जायेंगे.

saaho first look #prabhas #birthday

A post shared by prabhas (@prabhas__official) on

दिलचस्प बात यह है कि प्रभास के साथ साहो में आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर स्क्रीन शेयर कर रही हैं और बाहुबली के साथ फिल्म कर बेहद खुश नजर आ रही हैं. बहरहाल अभी करण जौहर की तरफ सेप्रभास  लेकर फिल्म करने का कोई स्टेटमेंट  आया है. लेकिन स के मुताबिक यह य हो  गया है कि बाहुबली अब खांस को टक्कर देने के लिए बॉलीवुड में भी  कदम रखने वाले हैं.

A post shared by prabhas (@prabhas__official) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here