बाहुबली फिल्म का नशा लोगों के सर चढ़ कर बोल रहा है. जबसे फिल्म को लोगों ने देखा है लोग इसके दीवाने से हो गए हैं. अब इसका दूसरा पार्ट आने वाला है और  लोगों को बेतहाशा इस फिल्म का इंतज़ार है. लोग जानना चाहतें है की आखिर “कटप्पा ने बाहुबली को क्यूँ मारा..?

रिलीज डेट से पहले यू-ट्यूब पर लीक हुई ‘बाहुबली- 2’, यहां देखिए

अब लोग इस फिल्म का क्रेज बढ़ता देख इससे लोगों की जेब ढीली कराने की साजिश कर रहे हैं. जी हाँ आपने बिलकुल सही सुना ,आपको बताते हैं कि गुजरात के अहमदाबाद के एक रेस्टोरेंट ने यह सर्विस चलाई है. वहा पर आने वाले लोगों को एक स्पेशल थाली परोसी जा रही है,जिसका नाम रक्खा है बाहुबली थाली.

बाहुबली-2 का नया पोस्टर हुआ रिलीज, पोस्टर देख आप बढ़ जायेगी इस फिल्म को लेकर और उत्सुकता

गुजराती और राजस्‍थानी व्‍यंजनों के लिए मशहूर इस रेस्‍टोरेंट ने अपने मेन्‍यु में बाहुबली थाली शामिल की है. इस बारे में खुद फिल्‍म से जुड़े लोगों ने बताया है. आइये जाने इस थाली की खासियत. इन दिनों फिल्म बाहुबली का हर तरफ प्रमोशन करने पहुच रही है इसकी टीम. जब बाहुबली टीम अपने गुजरात के दौरे पर थी तभी वहां कुछ ऐसा हुआ कि हैरान करने वाला था और साथ ही एक ख़ुशी का पल भी था.

Image result for बाहुबली थाली

दरअसल जब टीम अहमदाबाद के एक रेस्टोरेंट rajwaadu में लंच के लिए पहुची तो वहां का नजारा देख सब बौचक्के से रह गए. जब उनकी नजरें वहां की बाहुबली थीम पर पड़ी तो सब एक बार हैरान से रह गए इसके साथ ही मन ही मन खुश भी हुए. दरअसल उस रेस्टोरेंट में बाहुबली थीम पर बाहुबली थाली परोसी जा रही थी. होटल के मालिकों का कहना था कि उन्होंने बाहुबली पार्ट-1 बहुत बार देखा है और अब वो इसे कुछ अलग अंदाज में लोगों से केश करा कर जाहिर करना चाहते हैं.

आगे उन्होंने ने बताया की बहुत ही खासा है यह थाली शानदार व्यंजनों से लेस है यह और लोग इसे बहुत पसंद भी कर रहे है. आपको भी यह शायद पसंद आई होगी. फिल्म के मेकर्स का कहना था की एक बार तो हैरान हुए पर खुश भी बहुत हैं,उन्हें यह देखा कर बहुत अच्छा लगा.

Image result for बाहुबली थाली

 

क्या -क्या है बाहुबली थाली में:

ये थाली वाकई फिल्‍म और अपने नाम की तरह काफी भव्‍य है. इसकी लंबी फूड लिस्‍ट में कई तरह के अचार, चटनी, कम से कम सात आठ तरह की दाल, सब्‍जी, दही और सलाद के साथ चार तरह की रोटी, पापड़, आठ नौ  तरह की मिठाई और साथ में दो तीन तरीके ड्रिंक और एपिटाइजर शामिल हैं. यकीन जाने इसे खाने के लिए आपकी पाचन शक्‍ति और भूख भी बाहुबली जैसी ही होनी चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here