anushka sharma is more qualified than virat

इस साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जो इन दिनों छाए हुए हैं. इटली के मिलान में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने एक नए रिश्ते की शरुआत की और अब 21 दिसंबर को दिल्ली में शानदार कार्यक्रम आयोजित होगा. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड, क्रिकेट और राजनीति से जुडी सभी बड़ी हस्तियां नजर आयेंगी. 

एक खेल के मैदान के बादशाह है तो दूसरा फ़िल्मी दुनिया की पॉपुलर चहरा. जी हां हम बात कर रहे हैं भारत के सबसे चर्चित जोड़े विरुष्का की जो कल मिलान में एक दूसरे के हो गए. विरुष्का यानी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जिन्होंने कल इटली में गुपचुप शादी कर के सभी को चौंका दिया और अपने फैंस को सरप्राइज तोहफा दिया. विराट कोहली भारतीय टीम के कप्तान हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा बॉलीवुड का एक जाना-माना नाम. अनुष्का की फैन फ़ॉलोइंग की बात करें तो वह भी जबरदस्त है. इसके साथ ही अनुष्का विराट से कई मामलों में आगे हैं. बता दें कि अनुष्का शर्मा ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपने स्कूल की टॉपर थीं. लेकिन बचपन से ही अनुष्का का सपना मॉडलिंग करने का था, लेकिन वह चाहती थी की पढ़ाई करने के बाद मॉडलिंग में अपना करियर बनाये.

साथ ही अनुष्का ने बताया कि उनके पापा से लोग कहते थे की आपकी बेटी तो मॉडल बन गई फिर क्या फायदा पढ़ाई करने का, लेकिन उनके पापा भी धाकड़ जवाब दे देते थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें अनुष्का शर्मा ने आर्ट्स में बैचलर डिग्री हासिल की हुई है और इकनॉमिक्स से मास्टर्स किया है. “मैन ऑफ़ द मैच” के बाद “मैन ऑफ़ द बॉलीवुड” बनेंगे विराट कोहली, जल्द फिल्म में आ सकते हैं नजर …

तो वहीं विराट 12वी पास हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, विराट ने विशाल भारतीय पब्लिक स्कूल से 12th क्लास पास किया है. 1988 में विराट ने वेस्ट दिल्ली क्रिकेट अकादमी ज्वाइन की और उसके बाद से लगातार क्रिकेट पर भी फोकस किया. आज विराट कोहली जब मैदान में उतरते हैं तो बॉलर के पसीने छुट जाते हैं. तो वहीं अब विराट अनुष्का के साथ अपनी नई इनिंग शुरू कर चुके हैं और उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here