Anil kapoor in jail, pics goes viral

झक्कास… आनिल कपूर इन दिनों अपनी धमाकेदार फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. तो इसी बीच सोशल मीडिया पर मिस्टर इंडिया की एक तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमे वह कैदी वाले कपड़े पहने नजर आ रहे हैं. तस्वीर के सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गई है और लोग हैरान हैं कि आखिर ऐसा क्या हो गया जो अनिल कपूर को जेल जाना पड़ा. तो आइये हम आपको इस तस्वीर के पीछे का मजेदार सच बताते हैं. 

अनिल कपूर इन दिनों बॉलीवुड के भाईजान के साथ एक बहुत ही शानदार फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म का नाम है रेस-3 जिसमे एक बड़ी स्टारकास्ट नजर आने वाली है. फिल्म के सेट से अनिल कपूर की कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं जिसमे वह एक कैदी के भेष में नजर आ रहे हैं और उन्होंने कैदियों की वेंष्भूषा धारण कर रखी है. अब आपके मन में यह सवाल आ रहा होगा कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो अनिल को ऐसे कपडे पहनने पड़े.

तो हम आपको बता दें की इस फिल्म में अनिल एक ऐसे किरदार में हैं जो किसी वजह से जेल जाता है और अब यह तस्वीर फिल्म के सेट से लीक हो गई है जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जो भी हो अनिल इस लुक में बेहद शानदार लग रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि सलमान के साथ मिलकर अनिल एक बार धमाकेदार फिल्म देने जा रहे हैं. गैंगस्टर ने सलमान खान को दी जान से मारने की धमकी, काला हिरण केस से जुड़ा है मामला..

यह फिल्म रेस का तीसरा पार्ट है जिसमे पहली बार सलमान खान रेस लगाते नजर आयेंगे. गौरतलब है कि इससे पहले के दोनों पार्ट में सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आ ये थे. तो वहीं एक और मजेदार बात यह कि इसमें अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. साथ ही ऐसी ख़बरें हैं कि फिल्म में अनिल सलमान खान के पिता का रोल करते नजर आयेंगे. तो अगर ऐसा होता है तो यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि 61 साल के अनिल 52 साल के सलमान के पिता के रोल में कितना जमेंगे और यह किरदार दर्शकों को कितना पसंद आता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here