सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ की बर्थडे पार्टी में यह दोनों स्टार्स साथ पहुंचे थे. दोनों पार्टी में बेहद खूबसूरत और आकर्षक लग रहे थे. लेकिन इस पार्टी के अंत में कुछ ऐसा देखने को मिला जो इन दोनों के रिश्ते में एक नया और दिलचस्प किस्सा ब्यान करता है. आइये आपको बताते हैं यह मजेदार मामला. 

#posers #alibaughdiaries #shahrukhkhan #birthdayparty #aboutlastnight #aliabhatt #deepikapadukone

A post shared by Redspoon Filmy (@redspoonfilmy) on

किंग खान ने अलीबाग में अपनी बर्थडे पार्टी ऑर्गनाइज की थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे थे. पार्टी में जहां दीपिका और आलिया ने अपनी ग्लैमरस अदाओं के जलवे बिखेरे. तो वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जोहर भी काफी स्टाइलिश ड्रेस में नजर आये.

#aboutlastnight #alibaughdiaries #shahrukhkhan #birthday #celebrations

A post shared by Redspoon Filmy (@redspoonfilmy) on

इस पार्टी में सुहाना खान और गौरी ने भी काफी लाइमलाईट पाई और काफी सुर्ख़ियों में भी रहीं. लेकिन इन सब के बीच पार्टी ख़त्म होने के बाद जब आलिया और सिद्धार्थ के कपड़े अचानक बदले हुए दिखे तो यह काफी चौंकाने वाला रहा.

#alibaughdiaries #aliabhatt #siddharthmalhotra

A post shared by Redspoon Filmy (@redspoonfilmy) on

दरअसल सिद्धार्थ जब पार्टी में पहुंचे थे उस दौरान उन्होंने वाईट कलर की टीशर्ट पहनी हुई थी जिसमे ब्लू कलर की लाइनिंग थीं. इसके बाद जब आलिया भट्ट पार्टी से जाती हुई दिखाई दी तो यह टीशर्ट उनके शरीर में नजर आई. बस फिर क्या था यह तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई और एक बार फिर इन दोनों के प्यार के चर्चे शुरू हो गए.

#deepikapadukone #alibaughdiaries #leaving #for #mumbai

A post shared by Redspoon Filmy (@redspoonfilmy) on

दरअसल इन दोनों ने एक जैसी ही टीशर्ट पहनी हुई थी जिससे लोगों को एक बड़ा कन्फ्यूजन हो गया और यह काफी चर्चा में आ गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here