बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक ट्रेंड मार्शल आर्टिस्ट हैं। उन्होंने ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हासिल कर रखी है। यही नहीं वह अपनी फिल्मों के ज्यादातर स्टंट भी खुद ही करते हैं। इससे पता चलता है कि वह कितने डेयरिंग हैं और शायद ही कोई ऐसा होगा जिससे वह डरते होंगे। मगर आपको जानकर हैरानी होगी की इस दुनिया में एक शख्स ऐसा भी है जिसके सामने अक्षय की बोलती बंद हो जाती है।

जी हां, अक्षय कुमार की बोलती एक शख्स से बहुत डरते हैं और उसके सामने वह भीगी बिल्ली बन जाते हैं। इस बात का खुलासा सोनम कपूर ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म पैडमैन के एक प्रमोशनल इवेंट में किया है। अक्षय के साथ दूसरी फिल्म कर रही सोनम कपूर से पूछा कि,अक्षय की कोई एक ऐसी बात बताइए जो आज तक कोई नहीं जानता?

अक्षय कुमार तो इसका जवाब देते हुए सोनम कपूर ने कहा-‘अक्षय टीना से बहुत डरते हैं! उनका जवाब सुनते ही सभी पत्रकार हक्के-बक्के रह गए। अपनी बात तो आगे बढ़ाते हुए सोनम कपूर ने मजाकिया लहजे में कहा-काम खत्म करने के बाद अक्षय का किसी पार्टी में ना जाकर सीधे घर जाना टीना यानी उनकी वाइफ ट्विंकल का डर है और कुछ नहीं। पैडमैन का बाल भी बांका नहीं कर सकती पद्मावत, यहां जानें कैसे?

 

अक्षय कुमार खैर इसमें कुछ भी नया नहीं है, हर भारतीय पति अपनी पत्नी से डरता ही है। वहीं बात करें पैडमैन की तो ये फिल्म 25 जनवरी को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य किरदार में हैं। सोनम कपूर की अक्षय कुमार के साथ ये दूसरी फिल्म है। इससे पहले वह उनके साथ फिल्म थैंक्यू में नजर आईं थीं। वहीं राधिका आप्टे के साथ अक्षय की ये पहली फिल्म है। इस फिल्म का इंतजार उनके फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here