akshaykumar-padmans-clash-padmavat

पिछले साल की ही तरह इस साल भी बॉक्स ऑफिस पर जनवरी के महिने में दो बड़ी फिल्मों के बीच क्लैश देखने को मिलेगा। ये क्लैश होगा अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म पैडमैन और दीपिका पादुकोण की विवादित फिल्म पद्मावत में 25 जनवरी को। दोनों ही फिल्मों को लेकर बॉलीवुड के फैंस तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं कि कौन सी फिल्म हिट होगी और कौन सी फ्लॉाप।

इसी सिलसिले में आज हमने कुछ रिसर्च की और इस नतीजे पर पहुंचे की कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज करेगी। रिसर्च में सामने आया की अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन के आगे दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत पानी मांगती नजर आएगी। यकीन नहीं होता तो एक बार इन कारणों पर एक नजर डाल कर देख लीजिए।

1.दोनों फिल्मों का बजट

पैडमैन

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय की फिल्म पैडमैन का बजट करीब 100 करोड़ रुपये है। जिसमें 75 करोड़ रूपये प्रोडक्शन में खर्च किए गए हैं और 15 करोड़ रूपये की लागत प्रिंट के लिए दी गई है। ये फिल्म आराम से हिट हो जाएगी क्योंकि इसके सैटेलाइट राइट्स भी बिक चुके हैं। वहीं संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का कुल बजट 250 करोड़ रूपये है।  मौहित रैना ने मौनी राय के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात!

2.विरोध

पैडमैन

पद्मावत फिल्म का विरोध पहले से ही हो रहा है। ये फिल्म पिछले साल 1 दिसम्बर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कई राज्यों में इसे लेकर हुई कॉन्ट्रोवर्सी के कारण इसे नहीं रिलीज किया जाएगा। जबकि अक्षय कुमार की फिल्म के साथ ऐसा कुछ नहीं है। इसका फायदा भी पैडमैन को मिलेगा।

3.सोशल इश्यू

पैडमैन

पैडमैन फिल्म में अक्षय कुमार ने एक सोशल इश्यू यानी के सामाजिक मुद्दे को उठाया गया है। समाज में महिलाओं की परेशानियों पर बात करती इस फिल्म को उनका समर्थन जरूर मिलेगा। वहीं दीपिका की पद्मावत ऐतिहासिक कहानी है, जिसका विरोध पहले से ही हो रहा है।

4.अक्षय कुमार का स्टारडम

पैडमैन

अक्षय कुमार के फैंस और स्टारडम का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उनकी पिछली कुछ फिल्मों ने आसानी से ही 100 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया था। इनमें एयरलिफ्ट, हाउसफुल 3, जॉली एलएलबी 2, टॉयलेट एक प्रेमकथा जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। अब आप ही बताइये की अक्षय की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट होने से कौन रोक सकता है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here