अक्षय कुमार jolly llb2 काफी सुपरहिट रही है। फिल्म नें अब तक बॉक्स ऑफिस पर 112 करोड़ की कमाई कर ली है। लेकिन अक्षय कुमार का भी स्टाइल काफी हट कर है। अक्षय की एक फिल्म सिनेमाघरों से उतरी नहीं और अक्षय ने दूसरी फिल्म के प्रमोशन के लिए काम करना शुरू भी कर दिया है।

अक्षय कुमार से लेकर सुशांत सिंह राजपूत सहित ये 5 एक्टर सरेआम पत्नी से खा चुके है थप्पड़

जी हां अक्षय की अपकमिंग ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ की शूटिंग खत्म हो चुकी है। और खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फिल्म की पहली झलक भी रिवील कर दी है। इसके साथ ही फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार डॉक्टर बिंदेश्वर पाठक से मुलाकात की, जिन्होंने सुलभ इंटरनेश्नल का आइडिया सामने लाया है। अक्षय कुमार ने यहां और भी लोगों से मुलाकात की और Sanitation पर उनके अनुभव पूछे।


इसके साथ ही यहां अक्षय कुमार ने बॉयोगैस पर खाना बनते भी देखा और अक्षय ऊर्जा की उपयोगिता पर भी बातें की। नारायण सिंह के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है।

इस फिल्म की शूटिंग मथुरा और वहां के आसपास के इलाके में हुई है। यहां अक्षय किसी स्टार नहीं, बल्कि कॉमन आदमी की तरह नजर आ रहे थे। इस फिल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार निभाएंगी दम लगा के हईसा की हीरोईन भूमी पांडेकर। फिेल्म में अनुपम खेर भी अहम रोल में दिखेंगे। यह फिल्म 2 जून को रिलीज हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here